आलिया भट्ट को रणबीर कपूर द्वारा समर 2020 लुक देने की बात से करण जौहर ने उठाया पर्दा

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जानी वाली आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपना नया हेअरकट फ्लॉन्ट किया था. जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लिखते हुए अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की ओर इशारा किया था. इसी बीच करण जौहर ने अपने इंटाग्राम लाइव सेशन में इसके बारे में बात कर सभी के उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते समय या फिर उसके बाद भी उनके हेअरकट को अंजाम देने वाले शख्स के नाम से पर्दा नहीं उठाया. लेकिन करण जौहर जिन्होंने हाल ही में अपनी मां और दोनों अच्छों संग इंटाग्राम पर लाइव सेशन रखा था, उन्होंने गलती से यह खुलासा कर दिया था कि असल में वो रणबीर ही थे जिन्होंने आलिया को उनके समर 2020 लुक को पाने में मदद की. फिल्म मेकर ने न केवल यह माना कि एक्ट्रेस रणबीर को अपने पर्सनल स्टाइलिस्ट में बदलने में कामयाब रही, बल्कि लॉकडाउन के दौरान एक खुशहाल समय बिता रही हैं.

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने कोरोना वॉरियर्स को दिया 'स्वीट सरप्राइज', डॉक्टर्स ने कहा- 'महामारी के खतरनाक समय में आपका ये गिफ्ट बेहद खास है')

बता दें कि लॉक डाउन में दोनों स्टार्स एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों का लॉक डाउन शुरू होने के बाद एक साथ लिया हुआ एक वीडियो सामने आया था. हाल ही बात करें तो आलिया कपूर परिवार के और करीब पहुंच गयी हैं. जिसका सबसे बड़ा सबूत ऋषि कपूर के निधन के समय हर मौके पर उनका मौजूद रहना है.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share