अनन्या पांडे ने बेस्टफ्रेंड सुहाना खान के बर्थडे पर शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीरें, लिखा- 'हमेशा तुम्हारा साथ मिला है'

By  
on  

बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना आज अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें सबसे पहले विश करने वाला और कोई नहीं बल्कि उनकी बचपन की सहेली अनन्या पांडे है. जी हां भले ही सहारा को सोशल मीडिया पर हर तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है लेकिन उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या ने बिना कोई समय गवाएं सबसे पहले अपनी बचपन की सहेली को कुछ बेहद प्यारी थ्रो-बैक तस्वीरो संग विश किया.

तस्वीर शेयर करते हुए अनन्या लिखती हैं, "दो चीजें जो मुझे सबसे ज्यादा याद आती हैं - अच्छे आउटडोर और सुहाना!!! हैप्पी 20th बर्थडे लेकिन तुम हमेशा मेरी छोटी बेबी रहोगी ️"

(यह भी पढ़ें: सुहाना खान के वायरल फोटो पर BFF अनन्या पांडेय ने किए मजेदार कमेंट्स, बेस्ट फ्रेंड से टॉप मांगा उधार)

इतना ही नहीं अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहाना के साथ अपनी कुछ बचपन की भी तस्वीरें शेयर की और लिखा 'सुहाना को हमेशा से मुझसे प्यार था. #BdayGalSue"

एक दूसरी तस्वीर में लिखा है, "हमेशा तुम्हारा साथ मिला है." इससे आप समझ गए होंगे कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग कितनी गहरी है.

फिल्मों की बात करें तो अनन्या, जिन्होंने करण जौहर की 'SOTY 2' से अपना डेब्यू किया था, वह आने वाले समय में शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. इतना ही नहीं अनन्या अपनी अगली फिल्म में ईशान खट्टर के साथ भी दिखाई देंगी जिसका नाम 'खली पीली' है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share