वरुण धवन के बाद कुणाल कोहली ने मासी के निधन की खबर पर जताया दुख, कहा- 'ये हमारे प्यार और यादों को नहीं तोड़ पाएगा'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने कल शनिवार इंस्टाग्राम पर अपनी मासी के निधन की जानकारी दी थी. हालांकि, उनके पोस्ट में मौत की वजह से पर्दा नहीं उठाया गया था. लेकिन अब सामने आ रही कुणाल कोहली के पोस्ट के मुताबिक, उनकी मौत कोरोना से हुई है. बता दें कि वह अमेरिका में अपने परिवार संग रहती थीं. पिछले दिनों ही एक्टर ने फैंस के साथ अपने वीडियो सेशन के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उनके अमेरिका में रहने वाले रिश्तेदार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

एक्टर ने पोस्ट में उनके साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, "लव यू मासी, आरआईपी."

(यह भी पढ़ें: वरुण धवन ने नताशा दलाल को जन्मदिन की मुबारकबाद दी, फैंस ने कहा- ब्यूटीफुल कपल')

दूसरी ओर फिल्म मेकर कुणाल कोहली ने इस बारे में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "8 सप्ताह के संघर्ष के बाद कोविद की वजह से मैंने अपनी मासी को खो दिया. हम एक बड़ा परिवार हैं और एक दूसरे से बहुत नजदीक. हम इस समय एक साथ नहीं हो सकते, यह उन्हें खोने जितना ही दर्दनाक है. इस समय मेरी मॉम, मौसियों और मामा का साथ न होना वास्तव में कठिन है."

“5 बहनें 3 भाई, लेकिन बहनें अलग हैं. उनका बंधन अटूट है. सिर्फ मौत ही इसे तोड़ सकती है. उन्होंने एक परिवार को पढ़ाया और सभी को प्यार, परिवार का अर्थ समझाया. कोविद हमारे परिवार के प्रति कठोर रहा. ये हमारा प्यार और यादें नहीं तोड़ेगा. मिस यू मासी."

दुनिया भर में कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा अमेरिका में रहने वाले लोग प्रभावित हुए हैं. जिसमे से अब तक 1,00,000 के करीब की मौत हो चुकी है. जबकि देश में अब तक, कम से कम 16,45,094 मामले सामने आए हैं.

आपको बता दे कि वरुण धवन और कुणाल कोहली की मांएं सगी बहने हैं, जबकि मनीष मल्होत्रा रिश्ते में उनके मामा लगेंगे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share