कोरोना के कहर के बीच सलमान खान ने लॉन्च किया पर्सनल केयर ब्रांड 'FRSH', सैनिटाइजर्स से की शुरुआत

By  
on  

लॉकडाउन के बीच, सलमान खान लगातार कई कामों में एक्टिव हैं. पहले सलमान ने अपने दो गाने  'प्यार करोना' और 'तेरे बिना' रिलीज कर फैंस को सरप्राइज दिया. वहीं अब सुपरस्टार सलमान खान ने पर्सनल केयर ब्रांड 'FRSH' ब्रांड के तहत सैनिटाइजर्स लॉन्च किया. सलमान ने 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नए पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा की. सोशन मीडिया पर एक वीडियो के जरिए भाईजान ने इसकी जानकारी दी. वीडियो में उन्होंने कहा, शुरुआत में हमने ब्रांड के तहत डिओडोरेंट लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन समय की जरूरत के अनुसार हम सैनिटाइजर ला रहे हैं.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड कर नये  FRSH  ब्रांड के सेनेटाइजर की जानकारी दी. वीडियो में सलमान ने कहा कि, 'FRSH  एक नया  पर्सनल केयर ब्रांड हैं. ये क्या है ?, किसका है ?, किसके लिए है ?, और ये कब और कहा मिलेगा?, ये आपका और मेरा यानी की हमारा ब्रांड है. फिलहाल सेनेटाइजर ला रहे हैं. ये आपको लिए है ताकि आप सेफ रहे. कुछ दिनों में आपके नजदीकी स्टोर पर से मिलेगा. इसकी प्राइज भी काफी कम है जिसमे आप आसानी से खरीद सकेंगे. पहले हमारी टीम डीओ लॉन्च करने वाली थी लेकिन अबकी जरूरत को देखते हुए हमने सेनेटाइजर बनाया हैं इसकी क्वालटी काफी अच्छी हैं.' आगे सलनाम ने कहा कि, 'सैनिटाइजर के बाद डिओडोरेंट्स, बॉडी वाइप्स और परफ्यूम्स जैसे अन्य प्रोडक्ट्स को भी ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा. अभी फिलहाल 'FRSH' सैनिटाइजर्स...जो कि 72 प्रतिशत अल्कोहल-आधारित है.. इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है, लेकिन बाद में यह दुकानों पर उपलब्ध होगा.'

Recommended Read: सलमान खान अपने फैंस को देंगे सरप्राइज, ईद के मौके पर करेंगे स्पेशल म्यूजिक वीडियो रिलीज

'FRSH' की वेबसाइट के मुताबिक, सैनिटाइसर की 100 मिली लीटर बोतल की कीमत 50 रुपए और 500 मिली लीटर की बोतल में सेनिटाइजर का दाम 250 रुपए है. हालांकि, वेबसाइट के मुताबिक, कॉम्बो सेट की खरीदारी पर 10 प्रतिशत से 20 फीसदी तक छूट मिलेगी. वहीं बता दें कि, पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना का प्रकोप जारी हैं. कोरोना के चलते पूरा देश लगभग तीन महिनों से लॉकडाउन है. कोरोनो वायरस महामारी के चलते सैनिटाइजर्स की मांग बहुत ज्यादा है और दुनिया भर में इस जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए सैनिटाइजिंग एक जरूरी सामान है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share