लॉकडाउन में अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म पर काम किया शुरू, सुबह 5.46 बजे सुनी 'बेल बॉटम' की स्क्रिप्ट

By  
on  

कोरोना के कहर के चलते पूरा देश लॉकडाउन हैं. पूरी फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप्प पड़ा हैं. सेलेब्स घरों में कैद हैं. वहीं कई सेलेब्स घर पर रहकर और इस टाइम का इस्तेमाल करते हुए अपनी आने वाली फिल्मों के स्क्रिप्ट को फाइनल कर रहे हैं. वहीं एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की स्क्रिप्ट ऑनलाइन सुनी. ‘जूम एप’ पर सुबह छह बजे 'बेलबॉटम' का स्क्रिप्ट सेशन आयोजित किया. जिसमें निखिल आडवाणी, निर्देशक रंजीत तिवारी, लेखक असीम अरोड़ा, फिल्म के निर्माता जैकी और वाशु भगनानी भी शामिल हुए. 

निखिल आडवाणी ने ये जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, 'लॉकडाउन में अक्षय कुमार के लिए कुछ नहीं बदला, सुबह छह बजे उन्हें ‘बेल बॉटम’ की स्क्रिप्ट सुनायी.' 

Recommended Read: COVID19: क्या संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पहले शुरू होगी ?

अक्षय ने सोमवार को ही मुंबई में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग शुरू करके इंडस्ट्री को ये संदेश दिया कि कोरोना के साथ ही इंडस्ट्री को आगे बढ़ना होगा और इसके संक्रमण की आशंकाओं को कम से कम करते हुए पूरी सावधानी के साथ फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू करनी होगी। बेल बॉटम की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी और अक्षय ने तब ये भी स्पष्ट किया था कि ये किसी फिल्म की रीमेक नहीं है. वहीं बता दे कि इस बीच मुंबई में शूटिंग करते रहे कुछ निर्माताओं ने कोल्हापुर फिल्म सिटी को भी फिर से पुनर्जीवित करने के विचार पर भी राज्य सरकार के साथ चर्चा की है. कोरोना के संक्रमण के मामले में कोल्हापुर काफी बेहतर स्थिति में हैं. उम्मीद की जा रही है अगले महीने से यहां भी शूटिंग शुरू हो जाएगी.
(Source:Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share