ईद पर सलमान खान ने 5000 परिवारों का मुंह किया मीठा, भिजवाई शीर कोरमा सामग्री 

By  
on  

ईद पर सलमान खान ने 5000 परिवारों का मुंह मीठा किया है. उन्होंने शेयर कोरमा बनाने की सामग्री भिजवाकर इन परिवारों को ईद की बधाई दी है. शिव सेना लीडर राहुल कनल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शीर कोरमा की किट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक यू सलमान भाई, ईद के मौके पर अपने खास अंदाज़ में 5000 परिवारों तक पहुंचने और खुशी फैलाने के लिए आपका शुक्रिया.  आप जैसे इंसान समाज में संतुलन बनाये रखते हैं. सभी को बांटे गए ईद किट के लिए आपका धन्यवाद ... भाई को ईद की शुभकामनाएं.' 

 

 

एक और ट्ववीट में राहुल ने कहा, 'इस किट में 50 से अधिक लोगों के लिए शीर कोरमा बनाने के लिए आवश्यक सभी चीजें शामिल हैं ... यह साझा करने के लिए गर्व महसूस हो रहा है कि Being Hangry वाले 25,000 परिवारों तक पहुंच गए है और भाई द्वारा दिए गए ईद किट के साथ 5000 परिवार को ईदी दी. मुझे इस टीम का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद. 

 

 

सलमान के इस कदम के लिए फैंस ने उनपर प्यार की बरसात की. एक फैन ने लिखा 'मैन विद गोल्डन हार्ट'.  बता दें, इससे पहले सलमान ने फ़ूड ट्रक Being Haangryy को लॉन्च किया था. यह ट्रक मुंबई में हर जगह गरीब लोगों को राशन उपलब्ध करा रहा था.  

 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share