'बंटी और बबली' के 15 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म'

By  
on  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज सेलिब्रेशन मूड में हैं. दरअसल, आज उनकी फिल्म 'बंटी और बबली' को कुल 15 साल हो चुके हैं. बता दें कि यह पहली फिल्म है, जिसमे अमिताभ ने अपने बेटे अभिषेक के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इनके अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी एक स्पेशल डांस नंबर 'कजरा रे' किया था, जो एक बड़ी हिट साबित हुई थी.

बता दें कि 2007 में ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी के बंधन में बंधने से पहले यह गाना शूट किया था. ऐसे में अमिताभ ने फिल्म के पोस्टर के साथ स्टेज पर ऐश और अभिषेक के साथ किये गए परफॉरमेंस की झलक भी शेयर की है. ट्वीट शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, "15 साल .." बंटी और बबली "... अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म .. ऐसी मस्ती .. और क्या टीम .. !! .. और 'कजरारे .. हमारा स्टेज शो.. यूं हू."

(यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से लेकर एम एस धोनी तक, इन सेलेब्स ने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर के अनोखे ‘Wear a Mask’ अभियान में लिया हिस्सा)

2005 की इस फिल्म का सीक्वल अब 11 साल बाद सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ बनने जा रहा है, जिसमे इन दोनों के अलावा 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को नए बंटी के रूप में और शारवरी नई बबली के रूप में नजर आएंगे. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share