जब सलमान खान से फोटोग्राफर ने भाग्यश्री को पकड़ कही थी स्मूच करने की बात, तब सुपरस्टार के जवाब ने जीत लिया था एक्ट्रेस का दिल

By  
on  

बॉलीवुड की कल्ट फिल्मों में से एक माने जानें वाली फिल्म 'मैंने प्यार किया' से सलमान खान ने एक्ट्रेस भाग्यश्री संग अपना डेब्यू किया था. फिल्म और उसके गाने सुपरहिट हुए थे, जिन्हे आज भी लोग शौक से देखना और सुनना पसंद करते हैं. ऐसे में फिल्म के रिलीज के कई साल बाद एक्ट्रेस ने सलमान से जुड़ा एक बेहद हैरान करने वाले किस्सा एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया है. दरअसल, जब एक जाने माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने उन्हें भाग्यश्री को स्मूच करने के लिए कहा, तब एक्टर द्वारा दिया गया जवाब सभी के लिए किसी शॉक से कम नहीं था. 

भाग्यश्री ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "उस समय के वह एक पॉपुलर फोटोग्राफर हुआ करते थे, जो अब नहीं रहे. वह मेरे और सलमान के साथ कुछ हॉट फोटोज करना चाहते थे. तो वह सलमान को लेकर साइड में गए और कहा कि मैं जब कैमरा सेटअप करूंगा, तो आप भाग्यश्री को पकड़कर उन्हें स्मूच कर लेना."

(यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड की अलमारी में छिपने के बावजूद इस वजह से पकड़े गए थे सलमान खान, सुपरस्टार ने खुद उठाया पर्दा)

फोटोग्राफर की बात ने भाग्यश्री को डरा दिया था, लेकिन एक्ट्रेस का डर सलमान का जवाब सुनकर खत्म हो गया. दरअसल, सलमान ने जवाब में कहा, "मैं भाग्यश्री की इजाजत के बिना ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा. उस वक्त मुझे लगा कि मैं सलमान के साथ काम करते हुए सुरक्षित हूं."

'मैंने प्यार किया' जैसी हिट देने के बाद एक्ट्रेस ने किसी और एक्टर के साथ काम नहीं किया. हालांकि, उन्हें उनके पति के साथ कुछ फिल्मों में जरूर देखा गया था. इसपर बात करते हुए एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, "'मैं अपने पति से बहुत प्यार करती थी और शादी के बाद अभिमन्यू हो गया और मुझे उसके साथ समय बिताना था. मेरे पास ऑफर आते थे और मैं मना कर देती थी. मुझे कभी इस बात पर कोई पछतावा नहीं रहा। मैं अपने परिवार को देखती हूं तो मुझे बहुत प्राउड फील होता है."

(Source: Deccan Chronicle)

Recommended

Loading...
Share