सत्यमेव जयते-2 में जॉन अब्राहम का दिखेगा सुपरहीरो अवतार, तीसरे पार्ट की कहानी पर मिलाप जावेरी ने शुरु किया काम

By  
on  

पिछले महीने की 10 तारीख यानी 10 अप्रैल से जॉन अब्राहम अपनी फिल्म सत्यमेव जयते के सीक्वल सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग शुरु करने वाले थे जिसमें उनका साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार देने वाली थीं. 90 दिनों के शूटिंग शेड्यूल में फिल्म के कलाकार मुंबई के रियल लोकेशन पर सीन फिल्माने वाले थे.लेकिन ऐनवक्त पर 24 मार्च को कोरोना वायरस के बढ़ते दायरे की वजह से सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया और फिल्म अटक गई. फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि हमारे लिए ये अच्छा हुआ कि हमने शूटिंग शुरु नहीं की थी और उसके पहले लॉकडाउन का ऐलान हो गया क्योंकि एक बार शूटिंग शुरु हो जाए, सेट लग जाए तो नुकसान ज्यादा होता है.

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी लगातार जॉन, दिव्या और मिलाप से संपर्क में हैं और उनके बीच फिल्म को लेकर बातचीत होती रहती है. वहीं फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी लगातार अपनी स्क्रिप्ट को टटोलते रहते हैं और कुछ सीन्स को पहले से ज्यादा शानदार पंच लाइंस और एक्शन के जरिए निखारते रहते हैं. यही नहीं फिल्म एक्शन डायरेक्टर अन्बू और अरिवु से भी उनकी इस बीच सीन्स को लेकर चर्चा हो रही है. गौरतलब है कि अन्बू और अरिवु जोड़ी ने ही केजीएफ के एक्शन दिए हैं. सत्यमेव जयते-2 किस मायने में पहले पार्ट से अलग है इस पर बात करते हुए मिलाप बताते हैं कि पहला पार्ट अमिताभ -शशि कपूर स्टारर दीवार को मेरा एक तरह से ट्रिब्यूट था, बस फर्क इतना था कि मेरी फिल्म में जॉन और मनोज बाजपेई भाई न होकर भी करप्शन के खिलाफ अपने तरीके से लड़ते हुए एक दूसरे से टकराते हैं. वहीं सत्यमेव जयते-2 की बात करुं तो यहां आपको जॉन ही जॉन नजर आएंगे और वो भी सुपरहीरो से कम कहीं भी आप उन्हें नहीं समझेंगे. जॉन इस फिल्म में वो सब करते हुए दिखेंगे जो उन्होने पहले कभी नहीं किया है जैसे हल्क है जो किसी भी चीज को चीर सकता है.

Recommended Read: क्या 'अटैक' में जॉन अब्राहम ट्रिपल रोल निभाते नजर आएंगे, जानें जवाब 


वहीं चर्चा है कि फिल्म में जॉन ट्रिपल रोल में नजर आएंगे इस पर हालांकि मिलाप ने कुछ भी नहीं कहा मगर इतना जरूर बताया कि लॉकडाउन में उन्होने सत्यमेव जयते-3 की कहानी का बेसिक प्लॉट बना लिया है. मिलाप चाहते हैं कि वो जॉन के साथ इस सीरीज को बनाते रहना चाहते हैं. भ्रष्टाचार भारत की जड़ो में और यही वजह है कि ये फिल्म फ्रेंचाइज हमेशा नए कॉन्सेप्ट के साथ सामने आती रहेगी. सत्यमेव जयते फ्रेंचाइज के अलावा मिलाप एक और स्क्रिप्ट पर काम कर रहें हैं जो एक्शन एंटरटेनर होगी और जिसकी कहानी निखिल समेत बाकी सभी प्रोड्यूसर को पसंद भी आई है. वहीं एक डार्क फिल्म पर भी वो काम कर रहे हैं जो उनकी शॉर्ट फिल्म राख के लाइन पर होगी.


ऐसे में कहा जा सकता है कि मिलाप जावेरी ने लॉकडाउन का बढ़िय इस्तेमाल करते हुए न सिर्फ अपने ऑनगोइंग प्रोजेक्ट का पहले से ज्यादा बेहतर बनाया है बल्कि आने वाली कई इंट्रेस्टिंग फिल्मों की नीव रखने का काम भी किया है. ऑल द बेस्ट मिलाप!   
(Source:Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share