कार्तिक आर्यन ने की 'दोस्ताना 2' पर बात, कहा- 'ये मुझे नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी'

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन उन एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. ऐसे में चल रहे लॉकडाउन के बीच उनके द्वारा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट और यूट्यूब चैनल से सभी का मनोरंजन करने वाले एक्टर ने एक जाने-माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' के बारे में बात की है. तो चलिए आप बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है.

फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से बचते हुए, एक्टर ने लेकिन यह जरूर कहा कि फिल्म उनके लिए आगे बढ़ने की सीढ़ी है, जो उन्हें नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी. उनसे पूछा गया कि क्या उनकी भूमिका ओरिजिनल एक्टर्स की तरह होगी, जिसपर एक्टर ने कहा कि इसपर अब तक कोई चर्चा नहीं हुई है.

(यह भी पढ़ें: सारा और अनन्या नहीं बल्कि करीना कपूर खान संग आइलैंड पर फंसना चाहेंगे कार्तिक आर्यन)

'दोस्ताना 2' धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म है, जिसमें कार्तिक, जान्हवी कपूर और टीवी एक्टर लक्ष्य हैं. फिल्म को कॉलिन डी करने वाले हैं. इसके पहले फिल्म की ओरिजिनल भाग में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन को देखा गया था. हालांकि, फिल्म में समलैंगिक चरित्र के कैरिक्युरिश प्रतिनिधित्व के लिए करण की आलोचना की गई थी, जिसपर किरदारों के बारे में फिल्ममेकर ने बताया था कि इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा.

फिल्मों की बात करें तो 'दोस्ताना 2' के अलावा, उनके पास अनीस बज़्मी की 'भूल भुलैया 2' है. एक्टर फिलहाल अपने परिवार संग मुंबई में क्वारंटाइन हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share