नुसरत भरूचा मराठी फिल्म 'लपाछपी' के हिंदी रीमेक 'छोरी' से करने जा रही हैं हॉरर जॉनर में एंट्री

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा रोम-कॉम फिल्मों में काम करने के बाद अब लोगों को डराने की तैयारी कर रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस अब हॉरर जॉनर को एक्स्प्लोर करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने आज अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसके बारे में जानकर निश्चित रूप से उनके फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है. एक्ट्रेस जिन्हे पिछली बार 'ड्रीम गर्ल' में देखा गया था, वह 'छोरी' नाम की हॉरर फिल्म में लीड रोल निभाती हुईं नजर आने वाली हैं. यह फिल्म असल में अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म 'लपाछपी' की हिंदी रीमेक है.

'लपाछपी' को हॉरर फिल्मों के मामले में एक गेम-चेंजर माना जाता है, ऐसे में इसके हिंदी रीमेक को एक इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित किया गया है. 'छोरी' के लिए, नुसरत एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस, क्रिप्ट टीवी के साथ काम करेंगी, जिसने अपनी फिल्म गेट आउट के लिए ऑस्कर जीता था और हॉलीवुड में एक हॉरर कंटेंट स्पेशलिस्ट रहा है. अब जब वे बॉलीवुड में काम कर रहे हैं, तो वह अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसे को-प्रोड्यूस करेंगे.

(यह भी पढ़ें: Video: राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने परीक्षा देने वाले छात्रों को दी शुभकामनाएं )

2017 की मराठी फिल्म ने अपनी अलग तरह की कहानी के चलते सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. फिल्म में सदियों पुरानी सामाजिक मान्यताओं और प्रथाओं को दिखाने के साथ हॉरर का बराबर डोज दिया गया है. फिल्म डराने के साथ सोशल मैसेज भी देती है. फिल्म के ओरिजिनल फील को जिन्दा रखते हुए 'छोरी' के स्क्रिप्ट को भी विशाल कपूर ने लिखा है, जिन्होंने ओरिजिनल भी लिखा था. इसके अलावा, हिंदी रीमेक को विशाल फुरिया डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने ओरिजिनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया था.

बता दें कि 'छोरी' की कहानी नुसरत के किरदार के इर्द-गिर्द घूमेगी, फिल्म में एक्ट्रेस को नए अवतार में देखना अपने आप में खास होने वाला है. 'छोरी' के अलावा नुसरत के पास और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं, वह राजकुमार राव के साथ 'छलांग' में दिखाई देंगी, जबकि 'हुड़दंग' में सनी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी.

Recommended

Loading...
Share