क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पत्नी आलिया ने नोटिस के जरिये की 30 करोड़ रूपये ऐलिमनी और 4 बीएचके फ्लैट की डिमांड?

By  
on  

पिछले कई दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने निजी जीवन को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं, कुछ दिन पहले नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था. वहीं हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, नवाज की पत्नी ने उनसे ऐलिमनी में कुल 30 करोड़ रूपये मांगे हैं, जबकि रहने के लिए 4 बीएचके फ्लैट की डिमांड की है. 

एक जाने माने वेबपोर्टल को उसके सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, नवाज की पत्नी ने अपने नोटिस में एक्टर से ऐलिमनी में कुल 30 करोड़ रूपये की मांग की है, जबकि रहने के लिए यारी रोड में 4 बीएचके फ्लैट मांगी है. दरअसल, आलिया ने परमानेंट ऐलिमनी की तौर पर अपने और दोनों बच्चों के लिए 10-10 करोड़ की फिक्स डिपॉजिट सिक्यॉरिटी लिए करने की मांग की है. हालांकि, यह बात कितनी सच है इसकी कोई जानकारी नहीं है. अब तक ना आलिया और ना ही नवाज ने इस पर किसी तरह की टिप्पणी की है. 

(यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की विवादित ऑटोबायोग्राफी पर पत्नी आलिया ने कहा- 'गर्लफ्रेंड्स के बारे में बताना महान नहीं बनाता, आपका करैक्टर बताता है')

दूसरी और आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने किसी भी खबरों पर भरोसा न करने की बात लिखी है.

एक 'मनगढ़ंत नोटिस' मीडिया हाउसों को पीआर द्वारा प्रसारित किया जा रहा है. इसलिए मैं सभी मीडिया हाउस और पत्रकारों से अनुरोध करती हूं कि वे इस तरह के मनगढ़ंत नोटिस के किसी भी हिस्से का उपयोग करने से परहेज करें या यहां तक कि मुझसे जुड़ी कोई भी कहानी."

बता दे कि, आलिया ने कुछ दिनों पहले ही ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए नवाज को तलाक के लिए क़ानूनी नोटिस भेजा है. आलिया के वकील के मुताबिक, नवाज इन दिनों अपने होमटाउन बुढाना, उत्तर प्रदेश में हैं और उन्होंने नोटिस का जवाब नहीं दिया है.

(Source: indiatimes/ Twitter)

 

 

Recommended

Loading...
Share