कैटरीना के साथ सुपरहीरो फिल्म पर बोले अली अब्बास जफ़र, 'मैंने स्क्रिप्ट लॉक कर दी है और लॉक डाउन खत्म होने के बाद यह फ्लोर पर जाएगी'

By  
on  

पिछले साल ईद के दौरान अली अब्बास निर्देशित फिल्म 'भारत' रिलीज हुयी थी. पिछले कुछ समय से ऐसी खबर है कि अली अब्बास जफ़र कैटरीना के साथ अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं. यह एक सुपरहीरो फिल्म होगी. इस खबर की पुष्टि करते हुए अली ने एक इंटरव्यू में बताया कि देहरादून में अपने घर पर रहकर उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है. जब लॉक डाउन ख़त्म हो जायेगा और सभी चीजें नॉर्मल होने लगेगी तब वह लोकेशन की रेकी करेंगे. अली एक्टर्स के साथ रीडिंग सेशन भी कर रहे हैं, साथ ही वह फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए इंटरनेशनल टीम के साथ भी बात कर रहे हैं. 

एक इंटरव्यू में अली ने बताया, 'कैटरीना के साथ मेरा अगला प्रोजेक्ट सुपरहीरो फिल्म है. हाल ही में फिल्म की कहानी फाइनल की और लॉक डाउन ख़त्म होने के बाद आगे का काम शुरू किया जाएगा. फिल्म में जिस तरह का एक्शन होगा उसके लिए अभी बहुत सारा काम बाकी है. वीडियो कॉल के जरिए मैं इंटरनेशनल टीम से लगातार टच में हूं. मैं एक्टर्स के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग भी कर रहा हूं और प्रोडक्शन डिज़ाइनर से भी बात कर रहा हूं. 

अली की यह सुपरहीरो फिल्म नेटफ्लिक्स प्रोड्यूस कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म दो हिस्सों में रिलीज होगी. नैलफ्लिक्स एक इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म है इसलिए वह इस प्रोजेक्ट में खूब स्पेशल इफेक्ट और वीएफएक्स होंगे. चूंकि इस प्रोजेक्ट को नेटफ्लिक्स ने टेकओवर कर लिया है इसलिए दर्शक इंटरनेशनल लेवल के वीएफएक्स की उम्मीद कर सकते हैं.

 

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share