फैमिली प्लानिंग की तैयारी कर रही थी भारती सिंह लेकिन कोरोना की वजह से नहीं लिया रिस्क 

By  
on  

3 दिसंबर 2017 को कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी को लगभग ढाई साल हो गए है और अब भारती फैमिली प्लानिंग की तैयारी कर रही थी लेकिन कोरोना की वजह से उन्होंने मां बनने का ख़याल कुछ समय के लिए टाल दिया है. हर्ष और भारती लॉक डाउन में एक- दुसरे के साथ समय बिता रहे हैं. टेली चक्कर से बातचीत में भारती ने बताया, ''मैं मां बनना चाहती हूं. वास्तव में हर्ष और मैंने 2020 में परिवार बढ़ाने की योजना बनाई थी. सोचा था कि 2020 में 20-20 खेल लूं.'

भारती ने आगे कहा, 'हालांकि कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण, मैं कोई चांस नहीं लेना चाहती.  मैं इस तरह के तनाव में बच्चे की प्लानिंग नहीं कर सकती. मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा स्वस्थ माहौल में आए. अभी, यहां तक कि एक अस्पताल का दौरा करना भी जोखिम भरा है और एक बार जब आप प्रेग्नेंट हो जाती हैं, तो आपको नियमित जांच के लिए डॉक्टर के पास जाना होता है. छोटे बच्चे के जीवन को खतरे में डालने की तुलना में मैं एक साल और इंतजार कर सकती हूं. 


'इसी साल 30 जनवरी को हर्ष लिंबाचिया ने अपने 33वां जन्मदिन मनाया. भर्ती ने पति को स्पेशल गिफ्ट दिया. भारती ने अपने दाहिने हाथ पर हर्ष के नाम का टैटू बनवाया.  

 

(Source: Telly Chakkar)

Recommended

Loading...
Share