लॉक डाउन ख़त्म होने के तुरंत बाद  '83: द फिल्म' के मेकर्स नहीं करेंगे थिएटर में फिल्म रिलीज, पूरी सबकुछ ठीक होने का होगा इंतजार  

By  
on  

लॉक डाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को ख़ासा नुकसान उठाना पड़ रहा है. कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है, जिनमें से एक कबीर खान की '83: द फिल्म' है और रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी. दो महीने से बंद होने के बावजूद अब भी इसपर कोई स्पष्टीकरण नहीं है कि सिनेमाहॉल्स कब तक खुलेंगे. कुछ मेकर्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्मों को रिलीज कर रहे हैं. 83 के निर्देशक का कहना है कि वो लॉक डाउन खुलने का इंतजार करेंगे लेकिन डिजिटली अपनी फिल्म को नहीं रिलीज करेंगे.  हाल ही में अपने इंटरव्यू में कबीर ने बताया की लॉक डाउन ख़त्म होने के तुरंत बाद वो फिल्म को रिलीज  जल्दबाजी नहीं करेंगे. 

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते कबीर खान ने कहा, 'लॉक डाउन जब खत्म हो जायेगा हम रिलीज के लिए तैयार रहेंगे. जैसा कि हमने कहा हम तभी फिल्म रिलीज करेंगे जब सब कुछ पूरी तरह नॉर्मल होगा. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज में भी कोरोना की वजह से देरी हुई है. कबीर खान ने आगे कहा, 'वो और रोहित चाहते हैं कि सिनेमाघर में फिल्म देखते समय दर्शक उसका आनंद लें इसलिए वो सबकुछ पूरी तरह ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं.  

83: कबीर खान ने बताया वर्ल्ड कप से जुड़ा दिलचस्प किस्सा, सेमी फ़ाइनल से पहले टीम इंडिया ने बुक कर ली थी हॉलिडे की टिकट

कबीर ने आगे कहा, 'फिल्म बनाने में बहुत सारी कोशिश, संसाधन और एनर्जी जाती है. रोहित और मैं दोनों चाहते हैं कि लोग थिएटर में हमारी फिल्म देखने का आनंद लें. इसलिए हम सबकुछ पहले की तरह नॉर्मल होने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि लॉकडाउन खुलेगा और हम अपनी फिल्मों को पानी का परीक्षण करने के लिए फेंक देंगे. नहीं, हम तब तक प्रतीक्षा करेंगे, जब तक हम कम्फर्टेबल नहीं होंगे. 

बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 1983 वर्ल्डकप पर आधारित है. फिल्म में रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. 

Recommended

Loading...
Share