स्वरा भास्कर भी चली सोनू सूद की राह पर, हजारों मजदूरों को पहुंचाया घर 

By  
on  

स्वरा भास्कर इस समय दिल्ली में अपनी मां के पास है. कुछ दिन पहले उनकी मां को चोट लग गई थी,जिसके बाद सड़के के रास्ते से स्वरा मुंबई से दिल्ली का सफर तय कर मां के पास उनकी देखभाल के लिए पहुंची. दिल्ली मुंबई ऐसे कई मजदूर है जो अब भी लॉक डाउन की वजह से फंसे हुए हैं और अपने घर जाना चाहते हैं. सोनू सूद के बाद स्वरा भी मजदूरों की मदद के लिए आगे आयीं हैं. स्वरा अब तक उत्तर प्रदेश और बिहार के करीब 1,350 श्रमिकों को उनके घरों तक भेज चुकी हैं. 

कुछ दिन पहले ट्विटर के जरिये शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा था- 'अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास रहने वाले किसी श्रमिक/श्रमिकों को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने घर वापिस जाना है तो उनके नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी वह कहां हैं ये सब डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे.' साथ स्वरा ने फॉर्म की कॉपी भी पोस्ट की थी. 

स्वरा भास्कर की मां को लगी चोट, सड़क के रास्ते मुंबई से पहुंची दिल्ली 

मजदूरों को घर भेजने के लिए स्वरा दिल्ली सरकार की भी मदद ले रही हैं. ट्विटर पर स्वरा से जो भी मदद मांग रहा है स्वरा उससे नाम और फ़ोन नंबर भेजने के लिए कह रही हैं. 
इसके साथ ही स्वरा गरीब महिलाओं, पुरुषों और बच्चों को जूते, चप्पल भी बांटती नजर आयी थी. अभिनेत्री का कहना है कि देश में लाखों प्रवासियों के फंसे होने पर उन्हें अपने घर के आराम से बैठने में शर्म महसूस हो रही है. 

Recommended

Loading...
Share