दीपिका पादुकोण कर रही लॉक डाउन का इस्तेमाल, ऑनलाइन सुन रही हैं स्क्रिप्ट का नरेशन 

By  
on  

देश में लॉक डाउन लागू हुए दो महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है. जिस वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में ताला लगा है. ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. अभिनेत्री इन दिनों स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना वक़्त बिता रहीं है.दीपिका एक कलाकार होने के नाते, इस समय का सदुपयोग कर रही हैं और ऐसे समय में फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं. यह अभिनेत्री के लिए रचनात्मक बातचीत का नया डिजिटल तरीका है.

दीपिका अपने उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही है जो पहले से ही घोषित हो चुके हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट को तय करने और दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के लिए अधिक यादगार किरदार बनाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नई स्क्रिप्ट भी सुन रहीं हैं.यदि यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका वर्तमान में शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं, जिसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी हैं. 

दीपिका पादुकोण को पटाने के लिए रणवीर सिंह एक्ट्रेस को देते थे फूलो का गुलदस्ता, कहा- 'आज के यंग जेंटलमैन देखो और सीखो मुझसे'

अब तक के अपने सफ़र में दीपिका ने हमें कई उल्लेखनीय फिल्में और किरदार दिए हैं, जिनमें पिकू, ये जवानी है दीवानी से नैना, बाजीराव मस्तानी से मस्तानी, कॉकटेल से वेरोनिका इत्यादि के साथ यह सूची बेहद लंबी है जिन्होंने हमारे दिलों में खास जगह बना ली है. अभिनेत्री वास्तव में एक अभूतपूर्व फैन फॉलोइंग के साथ एक अद्वितीय कैरियर ग्राफ का लुत्फ़ उठा रहीं है. उनका अविश्वसनीय क्राफ़्ट और अपने किरदारों को आकार देने की उनकी क्षमता, वाक़ई में सराहनीय है.

Recommended

Loading...
Share