इंडस्ट्री में आउटसाइडर होने पर बोली कंगना रनौत, 'लोगो को लगता है कि मैं छोटे शहर की चालाक लड़की हूं'

By  
on  

कुछ दिन पहले की मुंबई के पाली हिल में स्थित कंगना रनौत के तीन मंजिला ऑफिस की इनसाइड इमेजेज सामने आई थी. कंगना ने यह ऑफिस कम स्टूडियो 48 करोड़ में ख़रीदा था. हाल ही के अपने इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि वह 50 की उम्र तक वह भारत की आमिर लोगों में से एक होना चाहती हैं. 

एक लीडिंग डेली से बातचीत में कंगना ने बताया, 'सच कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां तक पहुंच सकती हूं. मेरे दिमाग में भी इतनी बड़ी सफलता नहीं थी. मैंने ऐसी कोई ख्वाहिश पाली भी नहीं थी लेकिन यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने देखा कि इंडस्ट्री की महिलाएं ऐसी सफलता के बारे में सोचती ही नहीं हैं. केवल पुरुष ही इस रेस में दौड़ रहे हैं. महिलाएं इस रेस में भाग लेना चाहती थीं लेकिन ले नहीं पा रही थीं.

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल चंदेल ने शेयर की गृह प्रवेश की तस्वीरें, इमोशनल होकर शेयर किया पोस्ट 

कंगना ने आगे अपनी बात बढ़ाते हुए कहा, 'एक महिला होने के नाते मैं पैसों के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं. मुझे आज भी लोग एक आउटसाइडर के तौर पर देखते हैं और सोचते हैं कि मैं एक चालू लड़की हूं. लोगों के इस बकवास नजरिए ने मेरी सोच बदलकर रख दी. इसके बाद मैं सफलता के पीछे भागने लगी. मैंने अब भारत के सबसे अमीर लोगों में अपना नाम देखना का ख्वाब पाल लिया है. मैं 50 साल से पहले यह सपना पूरा करना चाहती हूं.'  
 

Recommended

Loading...
Share