अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी के दो दौर दिखाते हुए शेयर की ब्लैक एंड वाइट फोटो, लाइफ को बताया दो दिन का मेला

By  
on  

कोरोना क कहर के चलते सेलेब्स घरों में बंद हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान स्टार्स अपनी पुरानी तस्वीरें और वीडियो के जरिए अपनी पुरानी यादें शेयर कर रहे हैं. तो वहीं अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडीया पोस्ट्स के कारण हमेशा छाए रहते हैं. कभी कविताओं के जरिए तो कभी अपनी तस्वीरों से वे फैंस का दिल जीतते रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने जिंदगी के नाम एक खास पोस्ट किया है.

अमिताभ ने ट्वीट पर लिखा कि, 'दो दिन का ये मेला है, दो दिन का...आना है जाना है, जीवन चलते जाना है'. दो पंक्त‍ियों के माध्यम से अमिताभ कोई गाना नहीं बल्क‍ि इस अस्थायी जीवन की ओर इशारा कर रहे हैं. वे अपने शब्दों के जरिए जिंदगी और मौत के चक्र को समझा रहे हैं जिसमें आना जाना लगा हुआ है. अमिताभ ने इसके साथ अपनी फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी जवानी के दिनों से लेकर बुढ़ापे तक की दो तस्वीर हैं. 

Recommended Read: 43 years of 'Amar Akbar Anthony': अमिताभ बच्चन ने की 'बाहुबली 2' से फिल्म की कमाई की तुलना, साथ ही बच्चों संग शेयर की सेट की थ्रो-बैक पिक

 

वहीं ट्विटर के साथ-साथ बिग बी ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक डिजिटल तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर उनके एक फैन ने बनाई है. इसके साथ उन्होंने पिता हरिवंश राय बच्चन की एक कविता शेयर करते हुए लिखा, ‘दुआएं मिल जाएं सब की, बस यही काफी है, ‘दवाएं तो कीमत अदा करने पर मिल ही जाती हैं ,’ मशहूर होने का शौक नहीं मुझे, आप मुझे पहचानते हैं बस इतना काफी है ‘- हरिवंश राय बच्चन'

बता दें हाल ही में  अमिताभ बच्चन ने फिल्म गुलाबो सिताबो के सेट की शटिंग के दौरान एक पिक शेयर की थी. इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक दिलचस्प बात बताई थी. उन्होंने बताया कि दोनों आईब्रो के बीच में जो खली जगह होती है उसे GLABELLA कहते हैं. वहीं बतादें कि अमिताभ और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. दोनों एक्टर्स पहली बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. 
(Source:Twitter/Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share