सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने के बाद फिर जायरा वसीम ने की वापसी, सवाल किये जाने पर कहा- 'मैं भी एक इंसान हूं'

By  
on  

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम भले ही खुद को फिल्मों से दूर कर चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बानी रहती हैं. हाल ही बात करें तो जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देश के कई हिस्सों में चल रहे टिड्डियों के हमले को लेकर एक ट्वीट किया था. उन्होंने अपने पोस्ट में इसे इंसान के कर्मों फल और अल्लाह का कहर बताया था. हालांकि, लोगों को उनकी यह राय अच्छी नहीं लगी और देखते ही देखते वह अपने इस पोस्ट के कारण ट्रोल होने लगीं. जिसके बाद इससे निजात पाने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स को डिलीट कर दिया.

फिलहाल की बात करें तो जायरा फिर से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वापस लौट चुकी हैं. ऐसे में जब एक फॉलोवर ने उनसे इससे जुड़ा सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा 'मैं वापस इसलिए आई हूं क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं. मुझे भी कभी ब्रेक या दूरी बनाने की जरूरत पड़ती है जब कुछ चीजों हद से आगे पहुंच जाती हैं'.

(यह भी पढ़ें: जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने रखी अपनी राय, कहा- 'धर्म आपको सशक्त बनाता है न कि आपको अलग करता है')

आपको बता दें कि जायरा को आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. उन्होंने फिल्म के रिलीज से ठीक पहले साल 2019 में अपने धर्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया था. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिये अपने फैंस को दी थी. हालांकि, यह खबर फिल्म से जुड़े लोगों और उनके फैंस सभी के लिए किसी शॉक से कम नहीं थी. इसके साथ ही जायरा के फैसले की इज्जत करते हुए कई सेलेब्स ने उनके इस बड़े फैसले को उनका  निजी मामला बताया था.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share