शाहरुख खान द्वारा 1 महीने पहले दिए गए ऑफिस का अब BMC कर रही क्वारंटाइन सेंटर के रूप में इस्तेमाल

By  
on  

शाहरुख खान को इंडस्ट्री के किंग खान के नाम से भी जाना जाता है, ऐसे में एक्टर ने पिछले दिनों पीएम और सीएम रहत कोश में पैसे दान करने के अलावा कई बड़ी घोषणाएं की थी. इन सभी के अलावा एक्टर ने ठीक 1 महीने पहले अपने खार मुंबई में स्थित अपना ऑफिस क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए BMC को दे दिया था. हालांकि, महानगर में बीमारियों के बढ़ने से अब उनके इस ऑफिस को BMC ने अपने उपयोग में लाने का फैसला किया है. 

सुपरस्टार के ऑफिस का इस्तेमाल खास कर के डॉक्टरों की कमी की वजह से नहीं हो पा रहा था. रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख के ऑफिस में फिलहाल 6 कोविड-19 पैशेंट्स को शिफ्ट किया गया है. बता दें कि ऑफिस को कुल 22 बेड वाला क्वारंटीन सेंटर बनाया गया था. हालांकि, अब क्या बदलाव किये गए हैं, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

(यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान की 'मूंछों' वाली तस्वीर हुई वायरल, स्कूल के दिनों में ऐसे नजर आते थे सुपरस्टार)

पिछले दिनों म्यूनिसिपल कमिश्नर विनायक विस्प्यूट ने एक पोर्ट्ल को बताया था कि इस सेंटर को बनने में देरी क्यों हुई. उन्होंने कहा था, "जब हमें ये सेंटर मिला था तब यहां पर जरुरी चीजें मुहैया कराने के लिए काम की जरुरत थी. इसमें कुछ बदलाव होने थे और हमें हर फ्लोर पर दरवाजे, वॉटर फिल्टर्स, तात्कालिक टॉयलेट्स और चेंजिंग रूम जैसी व्यवस्थाएं बनानी थी। जो लॉकडाउन के चलते नहीं हो पा रही थी. शाहरुख खान के लिए भी ये काम करवाना ऐसे वक्त में मुश्किल था. धीरे-धीरे काम को आगे बढ़ाया गया. अब पूरा सेंटर तैयार हो चुका है. लेकिन फिर भी ये सेंटर बिना डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की मौजूदगी के सही से ऑपरेशनल नहीं हो सकता है."

(Source: Mumbai Mirror)

 

Recommended

Loading...
Share