दिसंबर नहीं, बल्कि इस महीने में राणा दग्गुबाती-मिहीका बजाज ले सकते हैं सात फेरे ?

By  
on  

राणा दग्गुबाती ने सालों तक अपने रिश्तों को छुपाए रखने के बाद, हाल ही में 12 मई को मिहीका बजाज के साथ सगाई की घोषणा की और फिर 21 मई को परिवार के करीबी सदस्यों के साथ एक रोका समारोह का आयोजन किया. जिसके बाद से उनकी शादी के डेट को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा चुकी हैं. जबकि राणा के पिता सुरेश बाबू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि परिवार दिसंबर की शादी करने पर विचार करेगा. लेकिन सामने आ रही नई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी कुछ महीने पहले हो सकती है.

रिपोर्ट के मुताबिक, राणा और मिहीका 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. कहा जा रहा है कि दोनों परिवारों ने अपने पंडितों से सलाह लेने के बाद, शादी की तारीख को फाइनल किया है. हालांकि, एक्टर और उनके परिवार द्वारा इसपर आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है. यह भी बताया गया है कि यह शादी हैदराबाद में होगी और यह एक भव्य कार्यक्रम होगा.

(यह भी पढ़ें: क्या राणा दग्गुबाती की एक्स-गर्लफ्रेंड त्रिशा ने उनकी ओर इशारा करने वाले पोस्ट को किया डिलीट? लिखी थी मोनोरोगी होने की बात)

बात करें राणा और मिहीका की लव स्टोरी की तो, दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे क्योंकि एक्टर की कजिन मिहीका की क्लासमेट थी. मिहीका एक हैदराबाद स्थित इंटीरियर डिजाइनर हैं और साथ ही साथ राणा के फ्रेंड सर्किल का भी हिस्सा हैं. सोनम कपूर आहूजा की एक करीबी दोस्त, मिहीका प्रसिद्ध जेवेलरी डिजाइनर बंटी बजाज की बेटी है.

(Source: Telugu Cinema)

Recommended

Loading...
Share