'ये जवानी है दीवानी' ने पूरे किए 7 साल, दीपिका पादुकोण ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें तो करण जौहर ने पोस्ट किया वीडियो

By  
on  

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' आज ही के दिन ठीक 7 साल पहले साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस मल्टी-स्टारर रोमांटिक-ड्रामा में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण के अलावा आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन को भी हमने अहम भूमिकाओं में देखा था. ऐसे में फिल्म मेकर करण जौहर से लेकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका तक ने पोस्ट शेयर कर फिल्म के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाया है.

करण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "दोस्तों के गैंग ने सभी के जिंदगी में आकर दोस्ती और प्यार के बारे में सब सिखाया, ऐसे में इसे अब 7 साल हो चुके हैं. आज भी यह फिल्म सभी पीढ़ियों के लिए इतनी प्रासंगिक है !! #7YearsOfYJHD @apoorvamehta18  #RanbirKapoor @deepikapadukone  #AdityaRoyKapur  @kalkikanmani  #AyanMukerji  @DharmaMovies." 

(यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट, लिखा- 'सभी ने की मेरे पति के इंटरव्यू की तारीफ की')

जबकि दीपिका ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "हमारा फर्स्ट लुक टेस्ट ...'यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं...एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे'- नैना तलवार #7yearsofyehjaawanihaideewani @ayan_mukerji #ranbirkapoor #bunny."

वहीं, फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर शरण शर्मा ने सेट से कुछ बिहाइंड द सीन्स मोमेंट की तस्वीरें शेयर की हैं, साथ ही कैप्शन में लिखा है, "ये जवानी है दीवानी ... ग्रेट टीम ... अच्छी यादें ... रिलीज के 7 साल बाद."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

7 years since the release of Yeh Jawaani Hai Deewani ... great team ... great memories ...

A post shared by Sharan Sharma (@sharansharma) on

(Source: Twitter/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share