सारा अली खान ने वीडियो के जरिये शेयर की अपनी वेट लॉस जर्नी, लिखा- 'सारा का सारा से सारा का आधा'

By  
on  

बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस और सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान, इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक बन गयीं हैं. लेकिन बेहद आकर्षक शरीर की मालिक सारा हमेशा से ऐसी नहीं थीं, बल्कि उनका वजन इतना था जिसे देख कोई आज के अवतार पर एक पल के लिए  यकीं नहीं कर सकता कि यह वहीं हैं. ऐसे में लॉकडाउन के बीच सारा ने अपने कमाल के ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया है, जिसमे हम उनकी तब से अब तक की यात्रा की झलक देख सकते हैं.  

वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा है, "नमस्ते दर्शकों लॉकडाउन एडिशन एपिसोड 2: सारा का सारा से सारा का आधा." बता दें कि वीडियो का कैप्शन जीतना मजेदार है, उतना ही सारा की यात्रा से जुड़ा यह वीडियो दिलचस्प है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं सारा अली खान भी करना चाहती हैं रणबीर कपूर से शादी, जाने क्या है पूरा मामला)

अपने भारी शरीर के साथ फ्लाइट में मुस्कुराते हुए और एक बड़ी चट्टान के ऊपर पोज करती नजर आ रही हैं. जबकि उन्हें वीडियो में आगे हम  पाइलेट्स, कार्डियो एक्सरसाइज, स्विमिंग, बाइक राइडिंग और बॉक्सिंग करते हुए देख सकते हैं. इससे आप समझ गए होंगे कि तब से अब तक के अवतार में आया यह बदलाव एक्ट्रेस की कड़ी मेहनत का नतीजा है.

कॉफी विद करण के एक एपिसोड में खुद को PCOS  (पॉलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम) होने के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, "मैं तब 96 किलो की थी. मुझे PCOS था, अभी भी है. उसकी वजह से मेरा वजन बढ़ा था. जिसकी वजह से हार्मोन की समस्या भी थी."

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share