वाजिद खान ने अस्पताल से भाई साजिद खान को डेडिकेट किया था 'हुड हुड दबंग' गाना, देखें वायरल हो रहा वीडियो

By  
on  

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर वाजिद खान ने सोमवार की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया. बता दें कि इंडस्ट्री में वह अपने भाई साथ बनाई गयी साजिद-वाजिद के जोड़ी के नाम से खास कर के जाने जाते थे. 42 वर्ष के उम्र म्यूजिक कंपोजर और सिंगर को किडनी में हुई तकलीफ के कारण  चेंबूर के सुराणा सेठिया अस्पताल में दो से अधिक दिनों के लिए भर्ती कराया गया था और साथ ही एक किडनी ट्रांसप्लांट भी किया गया था. लेकिन, पिछले 10 दिनों में, उनके दिल की बीमारी के कारण उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था, इसके अलावा सबसे ज्यादा मुसीबत तीन दिन पहले हो गयी, जब उन्हें कोरोनो वायरस से संक्रमित पाया गया. हालांकि, वाजिद के भाई साजिद ने एक मीडिया एजेंसी को सूचित किया है कि उनके भाई का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है.

उनके निधन के अब कुछ घंटों बाद, अस्पताल का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वाजिद ने अपने भाई साजिद के साथ 'हुड हुड दबंग' गाना गाया है. वीडियो में मुस्कुराते नजर आ रहे वाजिद को देख एक पल के लिए किसी की भी आंखें नम हो जाएंगी. 

(यह भी पढ़ें: वाजिद खान के निधन पर सलमान ने जताया दुःख, 'एक इंसान के तौर पर प्यार और तुम्हारी इज्जत करूंगा')

वाजिद का अंतिम संस्कार आज सुबह जल्दी ही सीमित सदस्यों के साथ किया गया. उन्हें दिवंगत एक्टर इरफान खान के पास वाली कब्र दफनाया गया है. इस मौके पर उनके भाई साजिद के साथ एक्टर आदित्य पंचोली को श्मशान के बाहर क्लिक किया गया. आपको बता दें कि वाजिद ने सलमान खान के ईद के मौके पर रिलीज हुए गाने 'भाई भाई' पर काम किया था. वहीं, बॉलीवुड में, उनकी आखिरी फिल्म कम्पोजीशन 'दबंग 3' थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share