Throwback: जब महेश भट्ट ने रणबीर कपूर की बायोपिक को दिया था ’लेडीज मैन’ टाइटल, नहीं चाहते थे आलिया करें किसी को डेट

By  
on  

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर भले ही बेटी आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को अब पसंद करते हैं, लेकिन एक समय ऐसा था जब उनका एक्टर को लेकर विचार ज्यादा अच्छे नहीं हुआ करते थे. दरअसल, जब वह करण जौहर के चैट शो में दिखाई दिए थे, तब उन्होंने रणबीर के बारे में कुछ ईमानदार जवाब दिए थे. इससे पहले कि आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को आधिकारिक करते, महेश ने एक्टर को शो पर ’लेडीज मैन’ का टाइटल दे दिया था.

चैट शो पर करण महेश भट्ट के साथ एक रैपिड-फायर राउंड खेला था, जिसमे उन्होंने रणबीर के बायोपिक के टाइटल के बारे में पूछा था, जिसके जवाब में फिल्म मेकर ने कहा 'लेडीज मैन', वहीं उनके साथ काउच शेयर करने वाले इमरान हासमी ने रणबीर को सलाह दी थी कि वह पुरुष रूढ़िवादिता को निभाना बंद करें. इस मस्ती भरे पल को आगे बढ़ाते हुए महेश ने आगे कहा कि किसी को भी आलिया को डेट करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा, "मैं उसे लॉक रखूंगा."

(यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ही नहीं सारा अली खान भी करना चाहती हैं रणबीर कपूर से शादी, जाने क्या है पूरा मामला)

रणबीर के प्रति बोलते हुए महेश वहीं नहीं रुके, उन्होंने एक्टर की फिल्म 'बर्फी' को सबसे ओवररेटेड फिल्म बताया, जबकि एक्टिंग के मामले में उन्होंने शाहरुख खान, अजय देवगन और रितिक रोशन को रणबीर के ऊपर जगह दी. उन्होंने ये भी बताया था कि वह रॉकस्टार से बाहर चले गए थे. रणबीर ही नहीं बल्कि संजय लीला भंसाली भी महेश के हिट लिस्ट में शामिल थे. हालांकि, अब आलिया भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में जल्द दिखाई देने वाली हैं. जिसकी शूटिंग कुछ दिनों में शुरू होने की उम्मीद है.

फिलहाल की बात करें तो, रणबीर और आलिया कथित तौर पर एक साथ क्वारटिनिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनके फैंस जल्द उनके द्वारा सात फेरे लेने का इंतजार कर रहे हैं. दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए अब 2 साल हो चुके हैं.

(Source: Koffee With Karan)

Recommended

Loading...
Share