Watch: ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी का नया गाना 'धूप' रिलीज, एक्टर ने खुद लिखा और गाया है ये सॉन्ग

By  
on  

फिल्म ‘गली बॉय’ में अपने शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में पहचान बनाने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी का मच अवेटेड सॉन्ग ‘धूप’ रिलीज हो गया हैं. एक्टर ने इस सॉन्ग को खुद से लिखा है और खुद से गाया भी, वीडियो शूट में अभिनेता के घर वालों ने भी काफी मदद की है. 

गाने के बोल बेहद की खूबसूरत है- 'खाली पल में सोचता हूं क्या करूं? फिर सोचा क्यों न धूप ही सेंक लूं. सफेद सी लगती है ये धूप, अकेली गिरती पड़ती सड़कों पर ये धूप. बुलाती हर पहर चाहे छोड़ा हो जैसे हर दोपहर जाती होगी हर गांव जाती है हर शहर ये धूप…! सोशल मीडिया पर सिद्धांत की इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्ममेकर करण जौहर ने भी सिद्धांत के इस नए गाने का तारीफ की हैं. 

Recommended Read: सिद्धांत चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहां 

बता दें कि, सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही आदित्य चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2 ‘ में एक्टिंग करते नजर आएंगे. इस फिल्म में सिद्धांत के साथ शर्वरी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इससे पहले सिद्धांत 2019 में रिलीज हुई गली बॉय में दिखाई दिए थे. इस मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन सिद्धांत ने जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था. 
(Source-Instagram/Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share