'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को साथ बुलाना चाहते हैं करण जौहर  

By  
on  

हरलीन सेठी से ब्रेकअप के कुछ महीने बाद ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की अफेयर की खबरें मीडिया के गलियारों में गूंजने लगी. ईशा अंबानी की होली पार्टी में भी विक्की और कैटरीना की कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज सामने आये थें. हालांकि विक्की और कैटरीना की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इनके बीच क्या खिचड़ी पक रही है. करण जौहर जो दोनों कलाकारों के करीबी दोस्त है, उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. 

अनीता श्रॉफ के चैट शो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कैटरीना और विक्की की जोड़ी मुझे अच्छी लगती है. मैं कॉफी विद करण में दोनों को बुलाना चाहूंगा. कैटरीना और विक्की ने कभी अपनी लिंकअप की ख़बरों पर खुलकर बात नहीं की. इन्होनें हमेशा यही कहा कि ये बस अच्छे दोस्त है. 

 

&

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yesss plzzzzz @vickykaushal09 @katrinakaif @karanjohar #victrina #vickat #vicky #coffeewithkaran

A post shared by victrina001 (@victrina001) on

nbsp;

 

काम की बात करें तो कैटरीना बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म इस साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने रिलीज डेट आगे कर दी है.

Recommended

Loading...
Share