शकुन बत्रा द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं अनन्या पांडे

By  
on  

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही शकुन बत्रा की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म के मेकर्स अभी भी फिल्म के दूसरे लीड एक्टर की तलाश कर रहे हैं, ऐसे में अनन्या ने इस प्रोजेक्ट में काम करने को लेकर अपनी उत्सुकता व्यक्त की है. हालही में दिए अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस का कहना है कि लॉकडाउन के बाद एक बार फिर वह सेट पर सभी से कुछ न कुछ सीखेंगी जैसे की चीजें सीखने के लिए वापस स्कूल जा रही हो.

अनन्या ने कहा है, "मुझे नहीं लगता कि मैं आपको बता सकती हूं कि मैं कितनी उत्साहित हूं, मेरे पास असल में उन सभी डायरेक्टर्स और एक्टर्स की विश लिस्ट है जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं. फिर, जब मैंने असल में लिस्ट से शकुन बत्रा का नाम टिक गया, तब ऐसा लगा कि यह सब काम कर रहा है और यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा एहसास था. मैं फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती. लेकिन, मुझे लगता है कि यह बहुत दिलचस्प है और बॉलीवुड में ऐसा कभी नहीं हुआ है. लॉकडाउन से पहले हमारे पास रीडिंग और वर्कशॉप का एक बंच था. यह मेरे लिए एक बहुत ही दिलचस्प अनुभव होने वाला है क्योंकि मैं शकुण और दीपिका से सेट पर सीखूंगी. मैं इस फिल्म को वापस स्कूल जाने की तरह लेना चाहूंगी और मैं  ज्यादा से ज्यादा सीखना चाहती हूं."

(यह भी पढ़ें: क्या अनन्या पांडे से पहले दिशा पाटनी को ऑफर हुई थी विजय देवरकोंडा स्टारर पुरी जगन्नाथ की फिल्म?)

अनन्या के इंटरव्यू पर रियेक्ट करते हुए दीपिका ने थम्ब्स अप दिया. जबकि दीपिका ने इंटरव्यू की एक झलक भी साझा की और लिखा, 'क्यूट'.

(Source: Bollywood Hungama)

Recommended

Loading...
Share