क्या 12 जुलाई से जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी शुरू करने वाले हैं 'मुंबई सागा' की शूटिंग? को-स्टार गुलशन ग्रोवर ने किया खुलासा

By  
on  

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से रुकी हुई सभी फिल्मों की शूटिंग अब जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्ममेकर्स इन्हे राज्य सरकार द्वारा मिली अनुमति के बाद शुरू करने जा रहे हैं. ऐसे में अपनी शूटिंग शुरू करने वाली फिल्मों में से एक बनने जा रही है संजय गुप्ता की 'मुंबई सागा'. 

जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हो रही थी, लेकिन उसे बाद में कोरोना की वजह से रोक दिया गया. ऐसे में एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए फिल्म में एक अहम किरदार निभा रहे एक्टर गुलशन ग्रोवर ने फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने के बारे में बात करते हुए कहा है, "मैंने सूर्यवंशी और सड़क 2 की शूटिंग पूरी कर ली है और दो दिनों की शूटिंग मुंबई सागा की बाकी है. मेकर्स ने मुझसे 12 जुलाई की डेट्स ली है. इसमें जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और मैं होंगे. 4-5 लोग हैं जिनके साथ एक सीन है और गाने का एक हिस्सा है जिसे पूरा किया जाना है."

(यह भी पढ़ें: 'मुंबई सागा' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आया सामने, एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में आये नजर)

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्टर आगे कहते हैं, "मैं मुंबई सागा में एक डॉन की भूमिका निभा रहा हूं, जबकि भट्ट साहब की फिल्म में मैं पहले से भी ज्यादा बुरा हूं. मेरे पास संजय दत्त के साथ बड़े एक्शन सीक्वेंस हैं, और फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम करना बहुत अच्छा है."

(Source: Koimoi)

Recommended

Loading...
Share