क्या विद्या बालन स्टारर 'शकुंतला देवी' इस 31 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज ?

By  
on  

देश भर में महामारी के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग लम्बे समय तक रुके होने के बाद, अब आने वाले समय में शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. लेकिन, इसी बीच जिन फिल्मों की रिलीज डेट निकल चुकी है, उसके मेकर्स उसे डिजिटल रिलीज की तरफ ले जाने में बिलकुल भी देरी नहीं कर रहे हैं. ऐसी ही दो फ़िल्में हैं अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' और विद्या बालन की 'शकुंतला देवी', जिनके मेकर्स उसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में मिल रही नई खबर के मुताबिक, विद्या की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले महीने के अंत में रिलीज होने की बात कही जा रही है. 

पत्रकार द्वारा किये गए ट्वीट के मुताबिक, विद्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस 31 जुलाई रिलीज होने के लिए तैयार है.

(यह भी पढ़ें: Amazon प्राइम वीडियो पर जल्द होगा विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी का स्पेशल प्रीमियर, एक्ट्रेस ने किया कन्फर्म )

हाल ही में शकुंतला देवी की डिजिटल रिलीज के बारे में बात करते हुए इंडिया टुडे से एक्ट्रेस ने कहा था, "मैं थिएटर मालिकों की परेशानी समझ सकती हूं लेकिन शकुंतला देवी की तय रिलीज डेट पीछे छूट गई है और बाद में शायद हमें उतने विंडो न मिले इसलिए हमें वही करना था जो कर रहे हैं. अब लोग स्थिति पर रिस्पॉन्स करने की बजाय रियेक्ट कर रहे हैं. शकुंतला देवी को थिएटर में रिलीज होना चाहिए था. हम जरूर फिर से थिएटर जाएंगे. मैं खुश हूं कि हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म है जिससे हम वहां अपनी फिल्म रिलीज कर सकते हैं. "

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share