राइटर सुहृता सेनगुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत के जीवन से जुड़ा किया नया खुलासा, एक्टर को सुनाई देने लगीं थी आवाजें

By  
on  

अचानक सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर ने टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक के सभी सितारों को शॉक्ड कर दिया है. बता दें कि 34 वर्षीय, एक्टर को रविवार को अपने बांद्रा अपार्टमेंट वाले घर के पंखे से लटका पाया गया था. एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. ऐसे में सामने आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म मेकर मुकेश भट्ट से एक बार सुशांत उनकी अगली फिल्म 'सड़क 2' में अपने लिए किरदार की तलाश करते हुए गए थे. इस दौरान मुकेश एक्टर की हालत को समझ गए थे कि वह परवीन बॉबी की तरह डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं. इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, मुकेश की सलाह पर ही रिया चक्रबर्ती ने सुशांत के साथ रहना छोड़ दिया था. ऐसे में इस बारे में बात करते हुए राइटर सुहृता सेनगुप्ता क्या कहती हैं,  चलिए आपको बताते हैं.

जाने माने वेब पोर्टल के एक रिपोर्ट के अनुसार, सुहृता ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, "सुशांत, भट्‌ट साहब के पास 'सड़क 2' में रोल की तलाशते हुए आए थे. सुशांत बातचीत करने वाल शख्स थे, इस तरह वह उनके जल्द ही दोस्त बन गए थे. उनकी फिल्म के लीड सूरज से जुड़ी हर बात पर अच्छी पकड़ थी. सुशांत सिनेमा के साथ-साथ क्वांटम फिजिक्स पर भी बोल सकते थे."

(यह भी पढ़ें: नूपुर सोनन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शोक जताते हुए ट्रोलर्स को लगाई फटकार, कहा- आपकी परमिशन हो तो सुकून से रो सकते हैं')

एक्टर के डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए आगे सुहृता कहती हैं, "भट्ट साब ने सुशांत द्वारा की गयी लगातार मेहनत के पीछे छुपी उदासी को पहचान लिया था. यह बिलकुल वैसा था जैसा उन्होंने परवीन बाबी में देखा था. उन्हें पता था कि दवा के अलावा इसका कोई इलाज नही. सुशांत के तेजी से डिप्रेशन में घिरने के कारण रिया फंस गई थी, एक्ट्रेस ने पूरी कोशिश की थी कि सुशांत अपनी दवाएं ले, लेकिन उन्होंने  मना कर दिया. और इस तरह से बिना दवाओं के सुशांत की हालत और ज्यादा दिन ब दिन बिगड़ती गई."

एक पल ऐसा भी आया जब सुशांत को आवाजे सुनाई देने लगी थी, इस पर आगे वह कहती हैं, "पिछले एक साल के बीच सुशांत ने खुद को बाहरी दुनिया से पूरी तरह से दूर कर लिया था. ऐसे में रिया तब तक उसके साथ थी, जब तक वह रिश्ता  निभा सकती थी. लेकिन एक पल ऐसा भी आया जब एक्टर आवाजें सुनाई देने लगीं. उन्हें लगने लगा था कि लोग उन्हें मारने की कोशिश करने लगे हैं. ऐसे में एक दिन अनुराग कश्यप की एक फिल्म सुशांत के घर में चल रही थी और उन्होंने रिया से कहा- मैंने कश्यप से एक प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया था. अब वह मुझे मारने के लिए आने वाला है."

रिपोर्ट के मुताबिक, यही वजह थी कि रिया ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया था और अलग रहने लगी थीं. इतना ही नहीं रिपोर्ट के अनुसार, भट्ट साहब ने भी एक्टर को छोड़ने के लिए रिया से कहा था. रिया इस तरह से एक्टर की बहनों के मुंबई आने तक उनके साथ थीं, लेकिन बाद में उन्होंने उनसे दूरी बना लिया. ऐसा इसलिए क्योंकि वह एक्टर के व्योहार से डर गयी थी. 

डिप्रेशन एक ऐसी चीज है, जिसे देखा नहीं जा सकता लेकिन महसूस कर अपने प्रियजनों को इसमें डूबने से बचाया जा सकता है.

(Source: iwmbuzz )

Recommended

Loading...
Share