विद्युत जामवाल और कुणाल खेमू ने एक्टर्स पैनल में अपनी फिल्म्स 'खुदा हाफ़िज़' और 'लुटकेस' को छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी

By  
on  

विद्युत् जामवाल द्वारा  डिज्नी + हॉटस्टार द्वारा नजरअंदाज किए जाने के लिए ट्विटर पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने के बाद, कुंला खेमू ने भी निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. कुणाल की फिल्म लूटकेस उन सात फिल्मों का हिस्सा है जिन्हें कोरोनवायरस लॉकडाउन और महामारी के मद्देनजर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज मिल रही है. हालांकि, आज आयोजित लॉन्च इवेंट में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया था.

अपनी नाराजगी जताते कुणाल ने लिखा है, "इज्जत और प्यार मांगा नहीं जाता है. कोई न दे तो उससे हम छोटे नहीं होते. बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे दो छलांग हम भी ऊंची लगा सकते है."

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने डिज्नी +हॉटस्टार इवेंट में अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के 2 जबरदस्त पोस्टर्स से उठा पर्दा, जल्द होने वाली है रिलीज)

विद्युत ने लॉन्च इवेंट से अपनी फिल्म खुदा हाफिज और कुणाल की फिल्म को नजरअंदाज करने के लिए सपने देखने वाले पर भी कटाक्ष किया था और लिखा था, "निश्चित रूप से एक बड़ी घोषणा!" 7 फिल्में रिलीज़ के लिए निर्धारित हैं लेकिन केवल 5 को रिप्रेजेंट के लायक समझा गया. 2 फिल्म्स को कोई आमंत्रण या सूचना प्राप्त नहीं हुईं. यह एक लम्बा रास्ता है. पाइया चलता रहता है."

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मद्देनजर नेपोटिज्म और इनसाइडर-आउटसाइडर डिबेट के दबाव में इंडस्ट्री फिर से चर्चा में बनी हुई है, जबकि कई सेलेब्स सामने आए हैं और इस मुद्दे के बारे में बात करते  हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये देख एहसास होता है कि अब तक इंडस्ट्री ने इससे सबक नहीं ली है.

(Source: Instagram/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share