जैकलीन फर्नांडीज ने छोड़ा सलमान खान का पनवेल फार्महाउस, अब रह रही हैं इस शख्स के साथ

By  
on  

जब से लॉकडाउन लागू किया गया है, तब से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने अच्छे दोस्त और को-स्टार सलमान खान के पनवेल के फार्महाउस में ठहरी हुई हैं. लेकिन सामने आ रही नई खबर के मुताबिक अब एक्ट्रेस वहां से निकल कर कहीं और रह रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है ये पूरा मामला.

तो आपको बता दें कि सलमान और जैकलीन के बीच सब कुछ ठीक है, लेकिन एक्ट्रेस ने सुपरस्टार के फार्महाउस से अपनी एक दोस्त की मदद करने के लिए शिफ्ट होने का फैसला लिया. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, "जैकलीन ने अपने एक बेहद करीबी दोस्त से बातचीत की, जो लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अकेले ही रह रही है. वे दोनों बहुत करीबी दोस्त हैं और बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस को पता चला कि वह फिलहाल चिंता में है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इसके बाद बिना कोई वक़्त गवाए दोस्त के पास जाने का फैसला लिया और वह अब उसके ही साथ रह रही हैं. वह इन दिनों के दौरान अपनी दोस्त के पास तब तक रहेगी, जब तक उसे उनकी जरूरत होगी."

(यह भी पढ़ें: सलमान खान ने फैंस से की अपील, कहा- 'इस मुश्किल समय में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार-फैंस का साथ दें')

जैकलीन के इस कदम सभी का दिल जीत लिया है. हालांकि, हर किसी को इस कठिन समय में अपने दोस्तों और परिजनों का ध्यान रखना चाहिए.

फिल्मों की बात करें तो, जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म मिसेज सीरियल किलर में देखा गया, जिसमें मनोज बाजपेयी भी मुख्य भूमिका में थे.

(Source: Koimoi)

Recommended

Loading...
Share