FWICE ने सभी सेलेब्स से चीनी ब्रांडों को बढ़ावा ना देने और उससे दूरी बनाने की अपील की, कहा- 'देश पहले आता है'

By  
on  

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) ने बॉलीवुड सितारों से चीनी उत्पादों को बढ़ावा देने से परहेज करने की अपील की है. फिल्म एसोसिएशन ने अपने ताजा बयान में भारत और चीन के बीच जारी तनाव के मद्देनजर चीनी कंपनियों द्वारा बनाए गए उत्पादों को बढ़ावा देने से सेलेब्स और तकनीशियनों को  दूरी बनाए रखने की अपील की है.

FWICE ने इसे 'गंभीर चिंता का विषय' बताया और सभी से देश की आंतरिक सुरक्षा को प्राथमिकता देने का आग्रह करते हुए जारी किये गए स्टेटमेंट में कहा है, "पूरे मीडिया और मनोरंजन उद्योग के स्कोर या आर्टिस्ट्स, वर्कर्स और तकनीशियनों की ओर से हम सभी संबंधित एक्टर्स और तकनीशियनों से अपील करते हैं कि वे अपने ऐड प्रोजेक्ट्स के  माध्यम से चीन ब्रांडों को बढ़ावा देने से दूरी बनाएं. इसलिए हम सभी से अनुरोध करते हैं कि दोनों देशों के बीच जारी तनाव के मद्देनजर किसी भी चीनी ब्रांड का समर्थन न करें.यह एक गंभीर चिंता का विषय है और हम सभी को अपने राष्ट्र की सुरक्षा और सिक्योरिटी को पूरी प्राथमिकता देनी चाहिए. हमारे लिए देश पहले है. इसलिए, हम किसी भी चीनी उत्पादों या संबंधित ब्रांडों को बढ़ावा देने से बचना चाहते हैं."

(यह भी पढ़ें: क्या आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की मिड जुलाई के बाद शुरू होगी शूटिंग?)

इसमें आगे कहा गया है, '15 जून की रात लद्दाख की गालवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प के दौरान 20 भारतीय सेना के जवान शहीद हो गए. हम सभी को देश के साथ एकजुटता से खड़े होना चाहिए और अपने सैनिकों का समर्थन करना चाहिए.हम एक बार फिर सभी से एक साथ आने और अपनी असली देशभक्ति दिखाने की अपील करते हैं."

(Source: FWICE)

Recommended

Loading...
Share