प्रियंका चोपड़ा ने क्वारंटाइन पीरियड में अपनी मां और भाई से दूर रहने को माना मुश्किल, लेकिन पति निक जोनस संग समय बिताकर हैं खुश

By  
on  

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस ने कोरोनोवायरस महामारी के दौरान एक साथ क्वारंटाइन पीरियड में ज्यादा से ज्यादा समय बिताया है. आप सभी जानते हैं कि इस हाई प्रोफ़ाइल कपल ने दिसंबर 2018 में भारत में बेहद शानदार तरीके से शादी रचाई थी. हाल ही में, प्रियंका और निक ने एक इंटरनेशनल लाइफस्टाइल मैगजीन के लिए पोज किया था, जहां उन्होंने अपने क्वारंटाइन लाइफ से जुड़ी कुछ जानकारी दी है. इसके अलावा प्रियंका ने क्वारंटाइन में रहते हुए अपने जीवन और काम के बारे में भी बताया है.

इंटरव्यू के दौरान, प्रियंका ने कहा है, "हालांकि मेरे लिए मेरी मां और भाई से अलग रहना बहुत मुश्किल भरा रहा है, वो दोनों भारत में हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि यहां मैं अपने पति, फैमिली और डॉग्स के साथ हूं, खास कर के मेरी चार साल की भतीजी, कृष्णा. उसे नई चीजों को डिस्कवर करते हुए देखना अविश्वसनीय है."

(यह भी पढ़ें: अनुभव सिन्हा की तारीफ पर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपने अंदाज में दिया जवाब, कहा- 'थप्पड़ नहीं, अपने काम से मारो')

उन्होंने आगे कहा है, "क्रिएटिविटी हमेशा चिंता दूर करने के लिए मेरे लिए एक आउटलेट रही है. मैं अपनी बुक लिख रही हूं, स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हूं और कंटेंट विकसित कर रही हूं. साथ ही साथ पियानो सीखने की कोशिश कर रही हूं."

इसके अलावा मई में दिए अपने एक इंटरव्यू में निक ने पत्नी प्रियंका की तारीफ करते हुए कहा था, "हमने केवल एक साल पहले और डेढ़ साल पहले शादी की थी, इसलिए घर पर साथ रहना असल में अच्छा है, जो हमारे पास नहीं था. उसी तरह अभी भी वह बिजी है, और हम घर से काम कर रहे हैं. इसलिए हमारे पास साथ रहना का समय है. जैसे, हम एक साथ वर्कआउट करते हैं, फिर काम और फिर उसे खत्म कर रात साथ में बिताते हैं और यह बहुत प्यारा है."

(Source: British Vogue/SiriusXM/ET Online)

Recommended

Loading...
Share