Video: अमेजन प्राइम वीडियो ने की विद्या बालन स्टारर बायोपिक 'शकुंतला देवी' की डिजिटल रिलीज डेट की घोषणा

By  
on  

अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकुंतला देवी' के डिजिटल रिलीज की घोषणा कर दी है. अनु मेनन (वेटिंग, फोर मोर शॉट्स प्लीज सीरीज 1) द्वारा डायरेक्टेड और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा  ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा प्रोड्यूस्ड, यह शकुंतला देवी बायोपिक है जिसमे विद्या बालन लीड रोल में उनकी भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. बता दें कि उन्हें लोकप्रिय रूप से 'मानव कंप्यूटर' के रूप में जाना जाता था.

इस फिल्म में विद्या के अलावा सान्या मल्होत्रा (दंगल, बादाई हो) में भी नजर आ चुकी एक्ट्रेस उनकी बेटी की भूमिका में होंगी. इसके अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, अमित साध भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म का स्क्रीनप्ले अनु मेनन और नयनिका महतानी द्वारा लिखा गया है, जबकि डायलॉग्स इशिता मोइत्रा ने लिखें हैं.

(यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने डिज्नी +हॉटस्टार इवेंट में अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के 2 जबरदस्त पोस्टर्स से उठा पर्दा, जल्द होने वाली है रिलीज)

भारत में और दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 31 जुलाई से शुरू होने वाली शकुंतला देवी की कहानी सिनेमाघरों में बिना गए घर पर एन्जॉय कर सकेंगे.  

(Source:Youtube)

Recommended

Loading...
Share