मनीष मल्होत्रा ने 'कलंक' के गाने 'तबाह हो गए' के BTS वीडियो को शेयर कर महान कोरियोग्राफर सरोज खान को दी श्रद्धांजलि

By  
on  

दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने 3 जुलाई को कार्डियक अरेस्ट के कारण मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. वह शुगर की बीमारी और उम्र से संबंधित बीमारी से पीड़ित थी और कथित तौर पर कुछ दिनों पहले सांस लेने में तकलीफ, चक्कर आना और गले में खराश की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया था. बी-टाउन की पसंदीदा मास्टरजी ’के निधन ने फिल्म के साथ-साथ फैशन बिरादरी को भी शोक से भर दिया है. जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने बॉलीवुड के पसंदीदा कोरियोग्राफर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

सरोज खान ने इंडस्ट्री को नायब रतन दिए, उन में से एक कलंक फिल्म का गाना 'तबाह हो गए' है, जिसमे उन्होंने अपनी पसंदीदा स्टूडेंट माधुरी दीक्षित नेने को कोरियोग्राफ किया था. मनीष, जो फिल्म के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइनर थे, ने आइकॉनिक नंबर का अब एक BTS वीडियो शेयर कर महान कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दी है.

(यह भी पढ़ें: सरोज खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए जान्हवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- 'संजोया हर पल आपके साथ क्लास में बिताया हुआ')

मनीष ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "यह आखिरी बार है जब मैंने उनके साथ काम किया था, जब उन्होंने @remodsouza के साथ #kalank के गाने #tabahhogaye हाथ मिलाया था और एक ऐसा शानदार आर्टिस्टिक एहसास था, @sarojkhanofficial को डायरेक्ट डांस करते देखना अविश्वसनीय था और दोनों के जादू को हमने आइकॉनिक गाने से देखा था."

'तबाह हो गए' के अलावा, सरोज खान ने भी माधुरी के साथ 'चन्ने के खेत में, मेरा पिया घर आया, चोली के पीछे क्या है, धाक धाक करने लगा, तम्मा तम्मा लोगे, हम को आज कल है, डोला रे डोला रे, एक दो तीन, जैसी कई हिट नंबर्स दिए हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share