ऐश्वर्या राय बच्चन ने सरोज खान को दिया ट्रिब्यूट, लिखा- आपके मार्गदर्शन में डांस करने के इतने सारे यादगार अनुभव हैं 

By  
on  

शुक्रवार को सरोज खान का निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ था. रिपोर्ट्स की मानें तो देर रात उनकी तबियत बिगड़ी और 1. 52 मिनट पर उनका निधन हो गया. सरोज को कुछ दिन पहले ही सांस में तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में भर्ती होने के बाद सरोज का  कोरोना टेस्ट भी हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी. मास्टर जी के नाम से कही जानेवाली सरोज खान ने 2000 से ज्यादा गानों को कोरियोग्राफ किया था. 

 ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'मेरा सारा प्यार हमेशा सरोज जी. आपकी आत्मा को शांति मिले.  फिल्म इंडस्ट्री में मेरी डांस गुरु के रूप में बहुत सम्मान, प्रशंसा और प्रशंसा... वास्तव में एक किंवदंती ... आपके मार्गदर्शन में डांस करने के इतने सारे यादगार अनुभव हैं ... थैंक यू फॉर ऑल द दुआ एंड आशीर्वाद. आप सच में याद आएंगी. आपके परिवार के लिए प्रार्थना. 

 

sp;

 

मीडिया रिपोर्ट्स बताती है कि सुबह ही उनके परिवार और रिश्तेदारों ने मिलकर उन्हें सुपुर्द- ए- ख़ाक कर दिया. परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया की कोरोना की वजह से प्रेयर मीट नहीं रखी जाएगी. एक बार जब स्थिति सुधरने लगेगी उसके बाद उनके जीवन का जश्न मनाया जायेगा. 

 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share