लॉक डाउन में कंगना रनौत ने परिवार के लिए प्लान की पिकनिक, ग्रीन जोन में होने के बावजूद आयी ये मुश्किलें 

By  
on  

लॉक डाउन के पहले से ही कंगना परिवार के साथ मनाली में अपने घर पर हैं.  कंगना की बहन रंगोली चंदेल और उनकी टीम फैंस के लिए मनाली से फैमिली के साथ सेलिब्रेशन और टाइम स्पेंडिंग  के वीडियोज शेयर करती रहती हैं. आज कंगना की टीम ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें अभिनेत्री परिवार के साथ पिकनिक एन्जॉय करते नजर आ रही है. वीडियो में कंगना झील के पानी में अपने भांजे पृथ्वी और कजिन और फैमिल मेंबर्स के साथ मजे लेते दिखाई दे रही हैं तो कभी निचे की तरफ फिसलते नजर आ रही है. 

कंगना की टीम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक ऑर्गेनाइज की. लॉकडाउन के चलते वैली में कोई भी टूरिस्ट नहीं हैं. जिसके चलते उन्हें आजादी और हैप्पी टाइम मिला जो उन्होंने सालों से नहीं देखा था'.  

Video: कंगना रनौत ने सजाया घर तो किचन में स्नैक्स रेडी करती दिखीं बहन रंगोली, हाउसपार्टी में पूरी फैमिली ने की जमकर मस्ती

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिकनिक की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे पैरेंट्स के कहने पर कंगना ने परिवार के लिए पिकनिक प्लान की. बारिश से पहले वो समर में बाहर एंजॉय करना चाहते थे. ग्रीन जोन में होने के बावजूद हमे इजाजत के लिए लंबी प्रोसेस करनी पड़ी. हिमाचल की सभी एथोरिटीज का शुक्रिया हमारी मदद करने के लिए. ये एक जरुरी आउटिंग थी'. 

 

दरअसल, मनाली ग्रीन जोन में है लेकिन कोरोना की वजह से मनाली पूरी तरह खाली है. जिससे उसकी खूबसूरती और अच्छी दिखाई दे रही है. 

Recommended

Loading...
Share