फिल्मों को मिले बॉक्स ऑफिस नंबर से दुखी है अरशद वारसी, बोले, कितनी भी अच्छी फिल्म बना लूं बॉक्स ऑफिस के लिए कम पड़ जाती है'

By  
on  

अरशद वारसी को फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन किये 24 साल से ज्यादा का समय हो गया है. उन्होंने गोलमाल फ्रेंचाइजी, मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई, जॉली एलएलबी 'धमाल' और टोटल धमाल जैसी कई हिट फिल्में इंडस्ट्री को दी है. उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत सही है. दर्शक उन्हें इसके लिए खूब पसंद करते है लेकिन इतनी हिट फिल्में देने के बाद भी उन्हें वह सफलता नहीं मिली जिसकी उन्हें चाह थी. 

दरअसल, अरशद की फिल्म 'गुड्डू रंगीला' को पांच साल हो गए हैं. ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने फिल्म को लेकर ट्वीट करते हुए हैरानी जताई कि यह फिल्म हिट क्यों नहीं हुयी. उन्होंने लिखा, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को वो प्यार क्यों नहीं मिला. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्म करना चाहिए था. ये एक अलग कॉन्सेप्ट था जिसे कमर्शियल स्टाइल में बनाया गया था. फिल्म का क्लाइमेक्स तो आज भी जेहन में ताजा है.

 

जोगिन्दर के इस ट्वीट पर कमेंट के साथ रीट्वीट करते हुए अरशद ने लिखा, 'मैं भी बिल्कुल ऐसा ही सोचता हूं. मुझे तो ऐसा लगता है कि मैं कितनी भी अच्छी फिल्म बना लूं, वो बॉक्स ऑफिस के लिए कम पड़ जाती है. 

अरशद के फैंस उनकी इस बात से सहमत नहीं है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या आपको सच में लगता है कि बॉक्स ऑफिस मायने रखता है. आपकी अपनी फैन फॉलोइंग है. दुसरे यूजर ने लिखा, 'बॉक्स ऑफिस आपको डिफाइन नहीं करता. आपको हमेशा याद रखने के लिए आपका परफॉर्मेंस हमारे लिए काफी है. 

Recommended

Loading...
Share