Confirmed: कल रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ की घोषणा

By  
on  

25 जून को, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के मेकर्स ने उसके वेब रिलीज की घोषणा की थी. बता दें कि मुकेश छाबड़ा द्वारा डायरेक्ट की गयी फिल्म को इस तरह से डिज्नी + हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाना है. फिल्म में सुशांत के अलावा डेब्यूटेंट संजना सांघी भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. जैसा कि फिल्म अपनी ओटीटी स्ट्रीमिंग की तारीख के करीब पहुंच रही है, अफवाहें थीं कि ट्रेलर कल 6 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. जिसकी अब फिल्म डायरेक्टर ने पोस्ट शेयर कर पुष्टि कर दी है. 

पुष्टि करते हुए, मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, दिल बेचारा का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "सिर्फ आपके लिए वाहेगुरु."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Only love ️ for you ️ waheguru

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

(यह भी पढ़ें: मुकेश छाबड़ा ने बताया, 'सुशांत ने वादा किया था कि वह मेरी पहली फिल्म में काम करेंगे')

'दिल बेचारा' पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण, इसे डायरेक्ट-टू-वेब रिलीज में बदल दिया गया. 'दिल बेचारा' सुशांत की आखिरी फिल्म होने के साथ, एक्टर के फैंस ने मेकर्स से इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए अनुरोध किया था.

'दिल बेचारा' की बात करें तो,  यह जॉन ग्रीन के इसी नाम के लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित द फॉल्ट इन आवर स्टार्स की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. मुकेश, शशांक खेतान और सुप्रतीम सेनगुप्ता द्वारा हिंदी अडॉप्टेशन के साथ अपना डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. सुशांत और संजना के अलावा सैफ अली खान एक कैमियो में नजर आएंगे. वहीं, फिल्म के रिलीज से जुड़ी खास बात यह है कि इसे डिज्नी + हॉटस्टार पर सब्सक्राइबर्स के साथ नॉन-सब्सक्राइबर्स भी देख पाएंगे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share