क्या गलवान घाटी में चल रहे भारत- चीन तनाव की वजह से आमिर खान ने कैंसिल की 'लाल सिंह चड्ढा' की लद्दाख शूटिंग ? 

By  
on  

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग का अभी 40% हिंसा शूट होना बाकी है. अब तक इसकी शूटिंग कोलकाता, दिल्ली, राजस्थान, चंडीगढ़ और अमृतसर जैसे शहरों में हो चुकी है. लॉक डाउन की वजह से आगे की शूटिंग में रूकावट आयी है. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग लद्दाख में होनी थी लेकिन वर्तमान समय में भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव की वजह से आमिर ने लद्दाख शेड्यूल को रद्द  कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब लद्दाख वाले हीसे की शूटिंग कारगिल में होगी और आमिर ने फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन से भी इसके बारे में बात की है. 

सोर्सेज का कहना है कि मौजूदा हालात को देखते हुए लद्दाख में शूटिंग करना मुश्किल है. इसलिए आमिर, अद्वैत और बाकी मेंबर्स शूटिंग को कारगिल शिफ्ट करने की सोच रहे हैं. अपकमिंग वीक में फाइनल कॉल लिया जायेगा. 

यह बताते हुए राहत मिली है कि अम्मी का कोविड- 19 टेस्ट नेगेटिव आया- आमिर खान


आमिर से जुड़े सूत्र ने यह भी बताया कि कुछ स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आमिर खान किसी भी क्रू की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते हैं. ऐसे में आमिर खान और फिल्म से जुड़े बाकी लोगों ने शूटिंग को रोकने का फैसला किया है.  

रिपोर्ट्स बताती हैं कि आमिर खान और मेकर्स फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं क्यूंकि लॉक डाउन की वजह से शूटिंग अभी बाकी है इसलिए क्रिसमस 2020 रिलीज पॉसिबल नहीं है. 

 

(Source: Mid- Day)

Recommended

Loading...
Share