मीरा राजपूत ने 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की शाहिद कपूर के साथ तस्वीरें, लिखा- 'पांच साल, 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार'

By  
on  

आज शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी की सालगिरह है और इस तरह से उनकी शादी को 5 खूबसूरत साल हो चुके हैं. ऐसे में इस खास मौके पर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शाहिद के साथ कुछ पोस्ट शेयर किये हैं. उन्होंने अपनी शादी से एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसमे वह दोनों गुरुद्वारा में आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में हम शाहिद के पिता एक्टर पंकज कपूर को भी देख सकते हैं. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है, "आभार".

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gratitude ️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

(यह भी पढ़ें: शादी के 5 सालों में पहली बार शाहिद कपूर ने वाइफ के लिए की कुकिंग, मीरा ने पास्ते की पिक शेयर कर लिखा ये)

इसके अलावा शादी के दौरान के कैंडिड तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है, "पांच साल, 4 सोल्स, 3 घर, 2 बच्चे और एक सुंदर सा परिवार. मुझे रोजाना आपसे प्यार होता है. मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं अपने जीवन का प्यार बेस्ट फ्रेंड के रूप में पाकर. हर चीज के लिए आपका धन्यवाद. मेरी ताकत बनने के लिए और हर चीज में मेरा साथ देने के लिए. आप मुझे ऐसे हंसाते हैं, जैसा कोई और नहीं कर सकता. लेकिन यह याद रखिएगा कि बीवी हमेशा सही होती है. और वो तीन गोल्डन वर्ड्स हमेशा रहेंगे, "आइ एम सॉरी." 

आपको बता दें कि शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को शादी की थी. उन्होंने 2016 में अपने पहले बच्चे यानी बेटी मीशा का स्वागत किया था और साल 2018 में बेटे जैन ने उनकी छोटी सी फैमिली को पूरा कर दिया.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share