भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बॉडी शेमिंग पर कमेंट करनेवाले शख्स के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत 

By  
on  

पिछले दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक शख्स के खिलाफ सोशल मीडिया पर शिकायत कि थी कई सालों से धनंजय सिंह नाम का शख्स उनके शरीर पर बहद्दे कमेंट करता है और वह इसकी वजह से डिप्रेशन में चली गयी और आत्महत्या कर सकती है. 

ताजा जानकारी के अनुसार रानी ने अब इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इसकी जानकारी रानी ने अपने सोशल मीडिया पर दी. एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मैंने आज धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर करा दी है. पुलिस ने हम दोनों को थाने बुलाया था और वहीं पर मेरे सामने फेसबुक पर किए जाने वाले कई पोस्ट को लेकर पूछताछ की थी.
रानी ने पोस्ट में क्या लिखा था.

 'डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं. अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है. यह आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है.' रानी चटर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की. कई लोगों से बात की पर सभी ने कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो यह इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे यह सब भेजते है और कहते है नजरअंदाज करो, लेकिन अब मुझसे ये नहीं हो सकता.'  

 

Recommended

Loading...
Share