एमएस धोनी के जन्मदिन पर फैन ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि; जब पूर्व भारतीय कप्तान ने एक्टर के हेलिकॉप्टर शॉट को कहा था- 'सटीक रेप्लिका'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आने वाले कुछ दिनों में एक महीने का समय हो जाएगा, लेकिन उनके फैंस को इसपर अब तक यकीं नहीं हो रहा की एक्टर अब हम सभी के बीच नहीं रहे. ऐसे में आज पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के जन्मदिन के मौके पर रील लाइफ में उनका किरदार निभाने वाले सुशांत को उनके फैन ने याद करते हुए पेंटिंग के जरिए श्रद्धांजलि दी है. 

वीडियो में, एमएस धोनी अपनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में आसमान की ओर देख रहे हैं. इसके साथ ही एक सन्देश देखा जा सकता है. जिसमे लिखा हुआ है, "भगवान ... मैं जीआरएस ले रहा हूं. मुझे आशा है कि यह एक नो-बॉल है. वह .... बाहर नहीं है और उसे अभी भी खेलने की जरूरत है. एसएसआर आप एक राजा आदमी हैं."

(यह भी पढ़ें: कृति सेनन ने शेयर किया सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर, कहा- मेरे लिए यह देख पाना बहुत मुश्किल होगा' )

आपको बता दें कि 'एमएस धोनी' की बायोपिक  ट्रेलर लॉन्च के दौरान, धोनी ने कहा था, "सुशांत को और अधिक घबराहट महसूस हो रही होगी क्योंकि यह उनके लिए था कि वह क्या महसूस कर रहे हैं, यह दिखाने के लिए और दर्शकों को उन पर विश्वास करने के लिए, जिसके लिए उन्होंने मुझे स्क्रैप किया है. वह मुझसे पूछते थे कि मुझे उस समय कैसा लगता था, अब कैसा लगता है. मैंने उनसे कहा, "यार तुम सवाल हे पूछते रहते हो. असल में हमने साथ साथ में बहुत कम समय बिताया है."

आगे उन्होंने कहा था, "लेकिन इस तरह का प्रयास उन्होंने फिल्म में किया है क्योंकि फिल्म का एक खास हिस्सा क्रिकेट था. बेशक, हम सभी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन जब आपको इसे स्क्रीन पर दिखाना होता है, तो आपको कुछ चीजें सीखनी पड़ती हैं, खासकर क्रिकेट शॉट्स. उन्होंने फिल्म में हेलीकॉप्टर शॉट मारा है और यह बिल्कुल एक मेरा रेप्लिका है. इस तरह से सुशांत ने बहुत म्हणत की है."

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share