कोरोना के डर के साये के बीच काम पर लौंटी तापसी पन्नू, वैनिटी वैन की तस्वीर की शेयर

By  
on  

तीन महीने के लॉकडाउन के बाद, फिल्म इंडस्ट्री में फिर से धीरे धीरे काम शुरू हो रहा है. जहां कुछ टेलीविजन शो की शूटिंग शुरू हो गई है, वहीं फिल्ममेकर्स भी सेट पर लौटने के लिए कमर कस रहे हैं. वैसे अभी भी कई फिल्म की शूटिंग्स कोरोना वायरस के चलते रुकी हुई हैं...पर वहीं, कोरोना के डर के साये के बीच तापसी पन्नू काम पर लौंट आईं हैं. तापसी ने हाल ही में अपनी वैनिटी वैन की तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं. 

तापसी पन्नू ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वैनिटी वैन के अंदर का नजारा दिख रहा है. इस तरह से ऐक्ट्रेस ने अपने काम पर वापस लौटने की घोषणा की है. इस तस्वीर के साथ लिखा, 'चलो ऐसा करते हैं! काम पर वापस चलते हैं.'. पर हां, तापसी पन्नू ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि वह किसकी शूटिंग करने जा रही हैं.

Recommended Read: कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर निशाना साधते हुए लिखा- 'तुम उसके स्ट्रगल का फायदा उठाती हो'; 'थप्पड़' एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट


बता दें कि, तापसी की आखिरी फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की 'थप्पड़' थी. वहीं तापसी पन्नू को लेकर कहा जा रहा है कि वह अपनी अपकमिंग थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी दिखाई देंगे. साथ ही तापसी की अपकमिंग फिल्मों में 'रश्मि रॉकेट', 'शबाश मिट्ठू' हैं. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share