सोनी राजदान ने महेश भट्ट पर लगे नेपोटिज्म के दावों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरी पति ने नए एक्टर्स को सबसे ज्यादा ब्रेक दिया है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को अब 1 महीने होने आए हैं, लेकिन उनकी मौत से जुड़ा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा. एक्टर के मौत के समय किसी भी तरह का सुसाइड नोट ना मिलने की वजह से उनके फैंस और फॉलोअर्स ने नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म जैसे मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. इस वजह से बॉलीवुड में मौजूद कई बॉलीवुड स्टार से लेकर फिल्ममेकर्स तक को बिना किसी जानकारी और सबूत के निशाना बनाया जा रहा है. 

बता दें कि मनोज बाजपेयी के किसी ट्वीट पर जवाब देती हुए आलिया भट्ट की मां और महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान ने एक ट्वीट किया था. जिसपर कमेंट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "असली मुद्दा नेपोटिज्म है... और आपके तथाकथित पति इसके ध्वजवाहक हैं और ऐसे ही हैं आपकी बेटी के गॉड फादर @karanjohar."

(यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने खूबसूरत थ्रो-बैक तस्वीर शेयर कर बर्थडे किया विश)

हालांकि, सोनी ने इस बात को ऐसे ही नहीं जाने दिया और उन्होंने इसका जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा, "आपके पास गलत जानकारी है. मेरे पति ने इस इंडस्ट्री में किसी अन्य की तुलना में नए एक्टर्स को सबसे ज्यादा ब्रेक दिया है. एक लंबा समय ऐसा भी था, जब उन्होंने स्टार्स के साथ काम करने से मना कर दिया था. तब उनपर स्टार्स के साथ काम ना करने के लिए आरोप लगाया करता था! पहले होम वर्क कर के आओ और फिर बात करें."

फिल्मों की बात करें तो, महेश भट्ट की अगली फिल्म 'सड़क 2' डिज्नी + स्टारस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में उनकी बेटी और ओरिजिनल फिल्म की लीड एक्ट्रेस रहीं पूजा भट्ट और संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं.

(Source: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share