आयुष्मान खुराना ने 3 महीने बाद सेट पर वापसी करने पर जताई अपनी खुशी, कहा- 'वापस आना बहुत अच्छा था'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना को नए दिशानिर्देशों के बीच सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, नए सामान्य का स्वाद चखने का मौका मिला. दरअसल, आयुष्मान कुल तीन महीने के बाद सेट पर लौटे हैं और उन्होंने अपना पहला ऐड शूट किया है. एक्टर जिन्होंने हाल ही में अपने माता-पिता से चंडीगढ़ में मुलाकात की, जहां उन्होंने एक लाइफस्टाइल ब्रांड के लिए शूट किया है. इस आठ घंटे की शिफ्ट वाली शूटिंग को दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कम क्रू के साथ पूरा किया गया है.  

इस बारे में बात करते हुए आयुष्मान कहते हैं, "इतने महीनों के बाद सेट पर वापस आना बहुत अच्छा था. हम सब घर पर थे, इस चीज का इंतजार करते हुए की कब अपने पसंदीदा काम को करें."

(यह भी पढ़ें: 'खुराना ब्रदर्स' आयुष्मान और अपारशक्ति ने पंचकूला में ख़रीदा नया घर, कहा- अब पूरा परिवार साथ में रह सकता है )

शूटिंग के सेट के बारे में बताते हुए एक्टर आगे कहते हैं, "मैंने देखा कि कैसे लोगों ने खुद को शूट के लिए तैयार किया है. आखिरकार, सामान्य स्थिति बहाल हो जाएगी, और हम जगह में आवश्यक सुरक्षा सावधानियों के साथ काम फिर से शुरू करेंगे."

आयुष्मान के इस ऐड शूट को 8 घंटे तक केवल 18 क्रू मेंबर्स के साथ किया गया. इस दौरान सभी ने सुरक्षा का ध्यान रखते हुए मास्क, ग्लव्स और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन किया.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share