सलमान खान ने दिशा पाटनी के साथ ने शुरू की 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के एक्शन सीक्ववेंस की शूटिंग, दिवाली में रिलीज की जगी उम्मीद ?

By  
on  

सलमान खान और दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग शुरू होने की खबरें आ रही हैं. एक लीडिंग वेबसाइट के हवाले से कहा जा रहा है कि मुंबई के एक जाने माने स्टूडियो में ग्रीन स्क्रीन के साथ फिल्म के कुछ दृश्य शूट किए जा रहे हैं. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म का 10-12 दिनों का शूट बाकी है. पहले इस सीक्वेंस की शूटिंग अजरबाइजान में होनीं थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से अब लोकेशन्स को ग्रीन स्क्रीन्स की मदद से बंद स्टूडियो में दिखाने की कोशिश हो रही है. ये एक एक्शन सीक्वंस है जिसमें विजुअल इफेक्ट्स का खूब इस्तेमाल होने वाला है. 

वेबसाइट के सूत्रों के मुताबिक अगर थिएटर और मल्टिप्लेक्स अक्टूबर नवंबर में खुलने की उम्मीद जगती है तो निश्चित तौर पर राधे को दीवाली में रिलीज किया जा सकता है. 

Recommended Read: 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के शूट को अगस्त तक रैप करने की तैयारी में हैं सलमान खान, शूटिंग के लिए स्टूडियो किया बुक ?


राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. पहले ये फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण अब इसे दिवाली तक के लिए टाल दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं.
(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Loading...
Share